×

Shardul Thakur Net Worth: करोड़ों की कार में चलते हैं शार्दुल ठाकुर, जानिए उनकी टोटल नेटवर्थ

Shardul Thakur Net Worth: अपनी कमाल की पारी की चलते शार्दुल ठाकुर चर्चा में आ चुके हैं, तो आइए हम आपको इसी मौके पर शार्दुल ठाकुर के बारे में थोड़ा विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2024 1:55 PM GMT
Shardul Thakur Net Worth
X

Shardul Thakur Net Worth  (Photo- Social Media)

Shardul Thakur Net Worth: इंडियन क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर सुर्खियों में आ चुके हैं, उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद खास है, जिसे सुन फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल शार्दुल ठाकुर ने रणजी ट्रॉफी 2024 के सेमीफाइनल में जबरदस्त शतक जड़ा, जिसके बाद से लोग उनकी खूब तारीफ कर रहें हैं। शार्दुल ठाकुर की इस वजह से भी वाहवाही हो रही है क्योंकि यह उनके करियर का पहला शतक था, पहली हर चीज स्पेशल होती है, तो भला शार्दुल ठाकुर द्वारा लगाया गया शतक कैसे ना लोगों का ध्यान खींचता। खास बात तो यह भी है कि शार्दुल ने 89 गेंदों में 100 रन बनाए, अंत में उन्होंने एक छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया। अपनी कमाल की पारी की चलते शार्दुल ठाकुर चर्चा में आ चुके हैं, तो आइए हम आपको इसी मौके पर शार्दुल ठाकुर के बारे में थोड़ा विस्तार से बताते हैं।

बचपन से ही क्रिकेट के शौकीन थे शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर का जन्म मुंबई में हुआ था, उनकी पढ़ाई भी मुंबई में ही पूरी हुई। बचपन से ही शार्दुल ठाकुर को क्रिकेट खेलना अच्छा लगता था, अपने इसी सपने को पूरा करते हुए आज शार्दुल ठाकुर इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं। यहां तक कि कुछ लोग उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से भी करते हैं।


गेंदबाजी के साथ ही शानदार बैटिंग भी करते हैं शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर ने हाल ही में अपना पहला शतक लगाया, जिस वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। शार्दुल ठाकुर के बारे में एक इंट्रेस्टिंग चीज बताएं तो वह कमाल की गेंदबाजी करते हैं, साथ ही शानदार बल्लेबाज भी हैं।

शार्दुल ठाकुर लव लाइफ

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनें रहते हैं। शार्दुल की शादी हो चुकी है, वह अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ ही तस्वीरें साझा करते रहते हैं। शार्दुल ठाकुर की पत्नी म‍िताली पारुलकर बेहद ही खूबसूरत हैं, वह तो बॉलीवुड हीरोइनों को भी खूबसूरती के मामले में तगड़ा कंपटीशन देती हैं। म‍िताली पारुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं, वह एक बिजनेस वूमेन हैं।


शार्दुल ठाकुर कार कलेक्शन

शार्दुल ठाकुर की कार कलेक्शन आपके होश उड़ा देगी। उनके पास एक से एक लग्जरी गाड़ियां हैं। शार्दुल के पास मर्सिडीज है, जिसकी कीमत 2.23 करोड़ रुपए है। साथ ही उनके पास महिंद्रा थार भी है। शार्दुल ठाकुर लग्जरी कार के शौकीन हैं ही साथ ही वह एक आलीशान घर के मालिक भी हैं।


शार्दुल ठाकुर की नेटवर्थ

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की फीस अच्छी खासी है, उनकी टेस्ट मैच फीस 15 लाख रुपए है, वनडे मैच फीस 6 लाख रुपए है टी 20 मैच फीस 3 लाख रुपए है। इसी तरह उनकी टोटल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story