×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Shehnaaz Gill Routine: ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक जानिए क्या-क्या खाती हैं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Daily Routine: आइए अब हम आपको बताते हैं कि शहनाज गिल सुबह से लेकर रात तक खाने में खाती क्या क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 6:00 AM GMT)
Shehnaaz Gill Daily Routine
X

Shehnaaz Gill Daily Routine (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Daily Routine: अभिनेत्री शहनाज गिल ने अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है, जी हां! जब वह बिग बॉस के घर में आईं थीं, तब वह बबली और चबी सी शहनाज गिल हुआ करती थीं और आज के समय में वह इतनी बदल चुकीं हैं कि आप उन्हें पहचानने में ही मात खा जायेंगे। शहनाज गिल ने बहुत ही कम समय में अपना काफी वजह कम किया, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए, अब तो फैंस शहनाज गिल से यही जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस ने कैसे अपना वजन कम किया, उन्होंने अपनी डाइट में क्या शामिल किया हुआ है, जिसकी वजह से उन्होंने तेजी से अपना वेट लॉस किया।

शहनाज गिल का डेली रूटीन (Shehnaaz Gill Daily Routine)

अभिनेत्री शहनाज गिल अपने कई इंटरव्यू में खुलासा कर चुकीं हैं कि उन्होंने वेट लॉस के लिए कुछ स्पेशल चीजें नहीं की हैं, बल्कि घर पर ही उन्होंने योगा और हेल्दी डाइट फॉलो कर अपना वजन कम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह पानी भी खूब पीती हैं, पानी भी वजन कम करने का एक बेहतरीन ऑप्शन है। आइए अब हम आपको बताते हैं कि शहनाज गिल सुबह से लेकर रात तक खाने में खाती क्या क्या है।


शहनाज गिल ब्रेकफास्ट (Shehnaaz Gill Breakfast)

अभिनेत्री शहनाज गिल ने खुद अपने पूरे दिन का रूटीन अपने फैंस के साथ साझा किया है। शहनाज ने बताया कि वह अपनी सुबह की शुरुआत पानी के साथ करती हैं, फिर ड्राई फ्रूट्स खाती हैं और ब्रेकफास्ट में पोहा खाना पसंद करती हैं, हालांकि शहनाज़ स्पेशल तरह का पोहा खाती हुई, उनके पोहे में सब्जियां ज्यादा रहती हैं और पोहा कम।

शहनाज गिल लंच (Shehnaaz Gill Lunch)

शहनाज गिल के लंच की बात करें तो वह लंच थोड़ा हैवी लेती हैं, जिसमें प्रोटीन, आयरन और फाइबर जैसी चीजें होती हैं। शहनाज खाने में घी जरूर शामिल करती हैं, इसके साथ ही रोटी और दाल भी लंच में खाना उन्हें पसंद है।

शाम का नाश्ता (Shehnaaz Gill Evening Snacks)

शहनाज गिल शाम के नाश्ते में मखाना खाती हैं, वह आउटडोर शूट पे रहें या घर पर इवनिंग स्नैक्स में भुना हुआ मखाना ही खाती हैं, जिसे वह घी में भूनती हैं।

शहनाज गिल का डिनर (Shehnaaz Gill Dinner)

वहीं अब शहनाज गिल के डिनर की बात करें तो डिनर में शहनाज गिल कुछ हल्का लेना पसंद करती हैं, जैसे की खिचड़ी, दही और उसके साथ सूप। यही शहनाज गिल का डिनर होता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story