×

Fashion Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन शिमरी आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन, बर्थडे से लेकर शादी को करें Rock

How To Carry Shimmer Dress: शिमरी आउटफिट को कैरी करना भी अपने आप में एक आर्ट है और आप अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए इन बॉलीवुड हसीनाओं से फैशन टिप्स ले सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkWritten By Shreya
Published on: 6 March 2022 5:10 PM GMT
Fashion Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन शिमरी आउटफिट्स से लें इंस्पिरेशन, बर्थडे से लेकर शादी को करें Rock
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

How To Carry Shimmer Dress: आजकल शिमरी और स्पार्कल पार्टी ड्रेसेस काफी ज्यादा ट्रेंड में है। बर्थडे हो या शादी, या फिर कोई अन्य पार्टी ही क्यों ना हो, आपका शिमरी आउटफिट आपके स्टाइल में चार चांद लगाने का काम करते हैं। साथ ही आप काफी ज्यादा अट्रैक्टिव भी लगते हैं। लेकिन शिमरी आउटफिट को कैरी करना भी अपने आप में एक आर्ट है और अगर आप इन ड्रेसेस को किस तरह से कैरी किया जाए? इसे लेकर कंफ्यूज हैं तो आप इन स्टाइलिश बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Stylish Actress) से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तो चलिए देखते हैं कि किस तरह से शिमरी आउटफिट्स को स्मार्टली कैरी कर आप ग्लैमरस दिख सकती हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं। वह किसी भी आउटफिट को स्टाइल के साथ कैरी करना जानती हैं। उन्होंने कई बार शिमरी ड्रेसेस में भी ग्लैमर का तड़का लगाया है। ऐसे में आप उनके इस लुक से फैशन टिप्स ले सकते हैं। इसमें एक्ट्रेस ने सिल्वर शिमरी डिटेल्स के साथ व्हाइट वन शोल्डर गाउन (White Shimmery Gown) को कैरी किया है। इसी के साथ आउटफिट को कॉम्पिलिमेंट करता हुए शिल्वर हील पहने हैं। बालों में शॉफ्ट कर्ल और ग्लैमरस मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जाह्नवी कपूर

अगर आप बोल्ड आउटफिट पहनने में कंफर्टेबल हैं तो फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का यह आउटफिट भी आपके लिए बेहतर ज्वाइस हो सकता है। जान्हवी ने डीप V नेकलाइन वाली शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की हुई है, जिस पर सीक्वेंस एंब्रॉइडरी ब्लिंग इफेक्ट दे रही है। अपने इस आउटफिट के साथ जान्हवी ने कोई भी ज्वैलरी नहीं पहनी है, बल्कि अपने लुक को न्यूड लेकिन हेवी मेकअप से पूरा किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एंकल स्ट्रैप सिल्वर हील्स पहनी है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान का यह पिंक हाई-लो ड्रेस भी आपके लुक में चार चांद लगा सकता है। सारा ने भी अपनी ड्रेस को ध्यान में रखते हुए मिनिमल एसेसरीज कैरी किया हुआ है। हाथों में एक बेहद ही स्टाइलिश रिंग डाली है। इसी के साथ अपने लुक को बालों में सॉफ्ट कर्ल और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया है। इस आउटफिट में सारा बहुत ज्यादा स्टाइलिश लग रही थीं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

तारा सुतारिया

अगर आप शिमरी साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो तारा सुतारिया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तारा ने सिल्वर कलर की साड़ी के साथ डीप वी नेक ब्लाउज पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने गले में थ्री लेयर डायमंड नेकेलस डाला हुआ है। एक्ट्रेस का यह लुक काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कृति सेनन

अगर आप रात में पार्टी करने के लिए कुछ स्टाइलिश आउटफिट की तलाश में हैं तो कृति सेनन का यह लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस फोटो में कृति ने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है, जो कि zaraumrigar ब्रांड का है। इस आउटफिट में शोल्डर पर हल्का पफ है जो ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं, एसेसरीज में कृति ने ईयररिंग्स पहने हैं और स्मोकी आई मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story