×

Amazon Furniture Pieces: अमेजन दे रहा खास ऑफर, कम बजट में खरीदें घर के लिए ये शानदार फर्नीचर Items

Amazon Furniture Pieces: अगर आप बहुत दिनों से अपने घर के लिए नए फर्नीचर लेने की सोच रहे तो ये खास मौका है। अमेजन पर कम बजट में फर्नीचर के Pieces मिल रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 9 Dec 2022 2:58 AM GMT
Home decore Amazon Furniture Pieces
X

Amazon Furniture Pieces items (Image: Social Media)

Amazon Furniture Items: अगर आप बहुत दिनों से अपने घर के लिए नए फर्नीचर लेने की सोच रहे तो ये खास मौका है। अमेजन पर कम बजट में फर्नीचर के Pieces मिल रहे हैं, जो आपकी घर की खूबसूरती बढ़ा सकते हैं। ये काफी आरामदायक होने के साथ मजबूत भी है, जो लंबे समय तय टिके रहेंगे। इन फर्नीचर में आप चेयर, स्टोरेज बेंच,डेस्क चेयर आदि खरीद सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं घर के लिए इन फर्नीचर pieces पर:

Amazon से खरीदें ये फर्नीचर pieces

Christopher Knight Velvet Storage Bench Ivory

यह फर्नीचर सॉफ्ट और बेहतरीन डिजाइन होने के साथ यह लिविंग रूम को कंप्लीट और खूबसूरत दिखाएंगे। यह काफी आरामदायक भी है, जो बैठने में भी आराम पहुंचाएंगे। इसमें रोल्ड आर्म्स डिज़ाइन और डीप बटन टफ्टिंग, और एक स्टोरेज स्पेस है जो आपको अपने तकिए और कंबल के लिए बेस्ट है। यह 50.00" W x 19.75" D x 20.50" H के आयामों के साथ यह बेहतरीन डिज़ाइन, किसी भी लिविंग रूम के लिए बेस्ट है।

Abbey Avenue Bar Stool Set

प्रीमियम फॉक्स लेदर फिनिश के साथ यह स्टूल की इस जोड़ी के साथ आपको बैक डिज़ाइन, एक comfortable ऊंचाई और एक फुटरेस्ट के साथ, यह आपको लंबे समय तक बैठने में आरामदायक बनाएगा। स्लीक डिज़ाइन और अल्ट्रा-क्लासी लुक के लिए बैक को डायमंड स्टिचिंग से सजाया गया है।

KidKraft Wooden Patio Furniture

बच्चों के लिए Wooden Patio काफी बेहतर रहेगा। यह गहरे नीले और सफेद स्ट्रिप डिजाइन के साथ बच्चों को Comfortable फील कराएगा। खासकर 3 से 8 साल तक बच्चों के लिए बेस्ट है और 81 पाउंड तक यह वजन सहन कर सकता है। इसमें एक कप-होल्डिंग की सुविधा भी है और यह मजबूत कैनवास और वेदरप्रूफ लकड़ी से बना है जो बारिश के मौसम का भी सामना कर सकता है।

VECELO Metal Platform Bed Frame

दरअसल यह मेटल प्लेटफॉर्म बेड 14 मजबूत स्टील स्लैट्स और 9 अन्य मेटल सपोर्ट के साथ बनाया गया है जो इस फर्नीचर को एक टिकाऊ फिनिश देता है। 80"L x 60"W x 35"H वाला मेटल फ्रेम 450 पाउंड तक वजन सहन करने में सक्षम है। यह स्टाइल के साथ आरामदायक महसूस कराएगा।

Coleshome L- shaped Computer Desk

यह कंप्यूटर डेस्क गेम खेलने वालों के लिए बेस्ट है। मल्टीपल सपोर्ट के साथ, आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें एक हेडफोन हुक और कप होल्डर है। यह एक साथ एक चीज़ों को रखने में मदद करती है। साथ ही इसको वाटरप्रूफ और स्क्रैच रेज़िस्टेंट मटीरियल से बनाया गया है ताकि इसका durability सुनिश्चित किया जा सके।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story