Shreyas Iyer Girlfriend: एक्ट्रेस या डांसर नहीं, ये है श्रेयस अय्यर की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें वायरल

Shreyas Iyer Lifestyle: श्रेयस अय्यर अपनी लाइफस्टाइल के साथ ही डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आइए जानें कौन हैं उनकी गर्लफ्रेंड।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 4 Aug 2024 5:52 AM GMT
Shreyas Iyer Girlfriend: एक्ट्रेस या डांसर नहीं, ये है श्रेयस अय्यर की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें वायरल
X

Shreyas Iyer (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Shreyas Iyer Girlfriend: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) लंबे समय बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ICC ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 के बाद उन्हें बीसीसीआई द्वारा 2023-24 के लिए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट (BCCI Contracts) में शामिल नहीं किया था। लेकिन अब श्रेयस की टीम में वापसी हो चुकी है। वह केंद्रीय अनुबंध खोने के बाद भारत के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे। अय्यर को श्रीलंका के खिलाफ ओडीआई सीरीज में खेलने का मौका मिलेगा।

श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल (Shreyas Iyer Lifestyle) को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। श्रेयस कम समय में ही करोड़ों की संपत्ति (Shreyas Iyer Net Worth) के मालिक बन चुके हैं और उनके पास आलीशान घर से लेकर महंगी गाड़ियां हैं। साथ ही खिलाड़ी कई लग्जरी चीजों के मालिक हैं। इसके अलावा वह अपनी डेटिंग (Shreyas Iyer Dating) की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनका नाम साथी खिलाड़ी की पत्नी से लेकर कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन क्या आप श्रेयस अय्यर की असली गर्लफ्रेंड (Shreyas Iyer Girlfriend) के बारे में जानते हैं।

Shreyas Iyer गर्लफ्रेंड

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

श्रेयस अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। लेकिन आईपीएल और वर्ल्ड कप के दौरान उनकी गर्लफ्रेंड का चेहरा रिवील हो चुका है। उनके फैन पेजेज पर उनकी गर्लफ्रेंड संग काफी वीडियोज शेयर किए जाते हैं। आइए जानते हैं कौन है श्रेयर अय्यर की गर्लफ्रेंड (Shreyas Iyer Ki Girlfriend Kon Hai)।

फैन पेजेज के मुताबिक, टीम इंडिया का यह स्टार बल्लेबाज अपनी एक दोस्त को डेट कर रहा है, जिसका नाम त्रिशा कुलकर्नी (Trisha Kulkarni) है। त्रिशा शार्दुल ठाकुर की पत्नी मिताली पारुलकर की बेस्ट फ्रेंड हैं। बता दें श्रेयस और शार्दुल बेहद अच्छे और पुराने दोस्त हैं। श्रेयस और त्रिशा की लव स्टोरी की शुरुआत दोस्ती से हुई। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और कुछ समय बाद दोनों की डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया। आईपीएल के दौरान त्रिशा का फेस रिवील होने के बाद श्रेयस ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।

तस्वीरें हुईं वायरल

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

त्रिशा कुलकर्नी कई मौकों पर श्रेयस अय्यर को सपोर्ट करती नजर आई हैं। वह वर्ल्ड कप 2023 और आईपीएल 2024 में श्रेयस को सपोर्ट करने स्टेडियम में स्पॉट की जा चुकी हैं। इसके अलावा श्रेयस की कई बार अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ फोटोज वायरल हो चुकी हैं। वह टीम इंडिया की दिवाली पार्टी में भी नजर आई थीं। श्रेयस की फैमिली के साथ भी त्रिशा के काफी अच्छे रिश्ते हैं। बल्लेबाज की बहन श्रेष्ठा अय्यर अक्सर त्रिशा के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shreya

Shreya

Next Story