Sidhu Moosewala: बचपन में ऐसे दिखते थे सिधू मूसेवाला, आज भी फैंस करते हैं उन्हें याद

Sidhu Moosewala : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के बचपन की तस्वीरों की एक झलक आप यहाँ देख सकते हैं। जिन्हे आज भी उनके फैंस याद करते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Feb 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 5:01 AM GMT)
Sidhu Moosewala
X

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

Sidhu Moosewala : कई दिनों से हर तरफ से ये खबर आ रही है कि दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता अगले महीने एक और बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। दरअसल मूसेवाला की मां चरण कौर गर्भवती हैं और अगले महीने बच्चे को जन्म देने वालीं हैं। ऐसे में सिद्धू मूसेवाला के बचपन की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं उनके फैंस जहाँ इस खबर से काफी खुश हैं वहीँ लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि आने वाला बच्चा उन्ही की तरह होगा। आइये एक झलक दिवंगत गायक की बचपन की तस्वीरों को देख लेते हैं।

बचपन में ऐसे दिखते थे सिद्धू मूसेवाला

गौरतलब है कि मूसेवाला की 29 मई 2022 में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने हत्या कर दी थी। तबसे उनके फैंस जहाँ बेहद दुःखी हैं वहीँ उनके माता-पिता का एक मात्र सहारा जैसे उनसे छिन गया हो। लेकिन अब खबर है कि सिद्धू मूसेवाला की माँ अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मूसेवाला के माता-पिता ने अभी तक चरण कौर की प्रेगनेंसी की खबर की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी उम्र इस समय 58 साल है और मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की उम्र 60 साल है। बताया जा रहा है कि उन्होंने IVF द्वारा इस बच्चे को कन्सीव किया है। फिलहाल इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है इसका तो नहीं पता लेकिन इससे उनके फैंस काफी खुश हैं।

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

सिद्धू मूसेवाला एक भारतीय रैपर, गायक, गीतकार और अभिनेता थे। वो कांग्रेस पार्टी के नेता भी थे। उनका जन्म 11 जून 1993 को पंजाब के मानस गांव में हुआ था और 29 मई 2022 को उसी गांव में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका जन्म जाट सिख परिवार में हुआ था और वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उन्होंने कई गानें ऐसे गाये जिसके लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है जिनमे वह सो हाई आदि पंजाबी गाने शामिल हैं।

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

सिद्धू मूसेवाला ने अपनी स्कूली शिक्षा अपने जन्मस्थान पंजाब के मनसा जिले के एक सरकारी-मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में की और फिर गुरु नानक इंजीनियरिंग कॉलेज, लुधियाना से अपनी इंजीनियरिंग पूरी की, उसके बाद वे हंबर कॉलेज और शेरिडन कॉलेज में उच्च शिक्षा के लिए कनाडा चले गए।

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)


मूसेवाला की गर्लफ्रेंड कनाडा की नागरिक थीं उनका नाम अमनदीप कौर है वो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, दोनों अप्रैल 2022 में शादी भी करने वाले थे, लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के बाद उन्होंने अपनी शादी नवंबर 2022 तक के लिए टाल दी थी।

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दीपक मुंडी और कशिश कुलदीप उर्फ ​​​​गोल्डी बराड़ नाम के दो लोगों ने 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा जिले में सिद्धू मूसेवाला को 24 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। इस शूटर की व्यवस्था लिपिन नेहरा ने की थी।

ऐसा हो सकता है आने वाले बेबी का फेस

Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

सिद्धू मूसेवाला और उनके माता पिता की तस्वीरों से मिलाकर एक बच्चे की तस्वीर निकाली गयी है। साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले बच्चे की शक्ल कुछ ऐसी होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story