×

Skin Care Tips: लंबे समय तक रखना है चेहरे की खूबसूरती और ग्लो बरकरार, तो डेली यूज के लिए बेस्ट हैं ये 4 Face Cream

Skin Care Tips: अगर आप लंबे समय तक स्किन को मुलायम और हेल्दी रखना चाहते हैं तो मार्केट में कई विकल्प मौजूद है, जिनमें से एक है फेस क्रीम।दरअसल दिनभर घर से बाहर रहने के कारण धूल, मिट्टी और धूप से चहेरे को बचाना मुश्किल हो जाता है।

Anupma Raj
Published on: 23 Nov 2022 1:19 AM GMT
Best skin cream for glowing skin
X
Best skin cream (Image: Social Media)

Skin Care Tips: अगर आप लंबे समय तक स्किन को मुलायम और हेल्दी रखना चाहते हैं तो मार्केट में कई विकल्प मौजूद है, जिनमें से एक है फेस क्रीम।दरअसल दिनभर घर से बाहर रहने के कारण धूल, मिट्टी और धूप से चहेरे को बचाना मुश्किल हो जाता है।स्किन पर झुर्रिया, दाग,टैनिंग हो जाती है,जिससे आपकी चेहरे की स्किन बेजान और ड्राई जाती है।ऐसे में कुछ स्किन क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं।तो आइए जानते हैं best face cream:

Mamaearth Cream for face

Mamaearth आज एक पॉपुलर ब्रांड है। अगर आप बेस्ट फेस क्रीम का विकल्प तलाश कर रहें तो Mamaearth Cream for face का इस्तेमाल कर सकते हैं। दरअसल यह फेस क्रीम विटामिन C से भरपूर आती है और इसके अंदर SPF 20 प्रॉपर्टी है जो आपको धूप से बचती है।


इस तरह से यह क्रीम महिलाओं के लिए best face cream है। बता दें इसे नैचुरल इंग्रेडियन्ट से बनाया गया है, जो स्किन पर कोई नुकसान नहीं करती है। इस क्रीम को आप दिन में लगा सकते हैं और इसकी कीमत है Rs 508।

Lakme facial cream

लैक्मे कॉस्मेटिक एक पॉपुलर और भरोसेमंद ब्रांड है। Lakme का यह face on cream चेहरे की चमक बढ़ाने के साथ-साथ दाग-धब्बों को भी कम करती है।


इसमें मौजूद सनस्क्रीन के गुण त्वचा की सुरक्षा सूरज की हानिकारक किरणों से करती हैं। साथ ही लक्मे डे क्रीम स्किन की रंगत को निखरती है। इसके अलावा यह काफी बजट फ्रेंडली facial cream है, जिसकी कीमत Rs 254 है।

Olay total effects day cream with vitamin c

Olay की ये क्रीम रोजाना इस्तेमाल करने के लिए सूटेबल विटामिन सी युक्त फेस क्रीम है जो त्वचा की रंगत को निखारने में मददगार हो सकती है। इसमें मौजूद इनग्रेडिएंट्स बढ़ती उम्र के साथ साइन्स से छुटकारा दिलाने में मददगार है, जिससे आपकी एज कम लग सकती है।


खास बात यह है कि इस फेस क्रीम को हर तरह की स्किन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ये क्रीम स्किनटोन को भी बेहतर बना सकती है और इसकी कीमत है RS. 629।

Lotus herbals whiteglow skin whitening & brightening gel cream

Lotus की ये क्रीम रोजाना लगाने के लिए सूटेबल है। यह स्किन को गोरा और चमकदार बनाने के साथ ही सूर्य की हानिकारक किरणों से भी सुरक्षा प्रदान करने में मदद कर सकती है। इसमें मलबेरी, सेक्सीफ्रेग और ग्रेप्स एक्सट्रैक्ट्स आदि होते हैं।


साथ ही यह स्किन को UVA और UVB किरणों से पूरी सुरक्षा देगी। इस क्रीम की कीमत करीब RS. 280 है, जिसे आप डिस्काउंट पर थोड़े कम रुपए में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story