Sonam Kapoor Net Worth: पति आनंद आहूजा ही नहीं सोनम कपूर के पास भी है खूब पैसा, नेटवर्थ जान हो जाएगी बोलती बंद

Sonam Kapoor Net Worth 2024: सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं, जो तमाम बॉलीवुड स्टार से कई गुना अमीर हैं। इसके अलावा खुद एक्ट्रेस के पास भी बेहिसाब संपत्ति है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 14 Sep 2024 6:30 AM GMT
Sonam Kapoor Net Worth: पति आनंद आहूजा ही नहीं सोनम कपूर के पास भी है खूब पैसा, नेटवर्थ जान हो जाएगी बोलती बंद
X

Sonam Kapoor Wirh Husband Anand Ahuja (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Net Worth 2024: बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी रचाई थी। दोनों की लाइफ हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। खबरें हैं कि सोनम पति आनंद और बेटे वायु के साथ लंदन वाले नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। इस घर को उनके ससुर हरीश आहूजा (Harish Ahuja) ने 27 मिलियन डॉलर यानी भारतीय रुपयों में 226 करोड़ रुपये खरीदा है, जो कि नॉटिंग हिल में स्थित है। ये आलीशान घर 20 हजार रुपये स्क्वायर फीट से ज्यादा की जगह में फैला हुआ है और केंसिंग्टन गार्डन (Kensington Gardens) से थोड़ी ही दूर है।

सोनम कपूर के ससुर द्वारा इतनी महंगी प्रॉपर्टी खरीदे जाने के बाद हर कोई हैरान है और यह जानना चाह रहा है कि आखिर सोनम के ससुराल वालों के पास कितना पैसा है। वैसे बता दें कि खुद एक्ट्रेस भी करोड़ों की मालकिन हैं। चलिए इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते हैं सोनम और उनके पति की नेटवर्थ के बारे में।

क्या काम करते हैं आनंद आहूजा (Anand Ahuja Profession And Net Worth)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) एक बिजनेसमैन हैं। वह फैमिली बिजनेस संभालते हैं और खुद की रिटेल कंपनी भी चलाते हैं। आनंद के पिता हरीश आहूजा भारत की सबसे बड़ी गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों में से एक शाही एक्सपोर्ट्स के मालिक हैं। जो बड़े-बड़े इंटरनेशनल ब्रांड्स को सप्लाई करती है। शाही एक्सपोर्ट्स की 50 से ज्यादा फैक्ट्री है। आनंद इस कंपनी में डायरेक्टर के पद पर काम करते हैं। बात करें आनंद आहूजा के नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कुल 4000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास दिल्ली में 173 करोड़ रुपये का आलीशान घर है।

सोनम कपूर नेटवर्थ (Sonam Kapoor Net Worth In Rupees)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बात करें सोनम कपूर की नेटवर्थ की तो उनके पास करीब 115 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है। वह एक साल में 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं। सोनम आखिरी बार साल 2023 में फिल्म ब्लाइंड में नजर आई थीं। वह फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। फिलहाल वह एक्टिंग से दूर हैं। उन्होंने 20 अगस्त 2022 को अपने पहले बेटे वायु को जन्म दिया था।

Shreya

Shreya

Next Story