×

सोनी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे तेज ऑटोफोकस कैमरा, बाकी फीचर्स भी हैं शानदार

By
Published on: 11 Nov 2016 11:30 AM GMT
सोनी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे तेज ऑटोफोकस कैमरा, बाकी फीचर्स भी हैं शानदार
X

sony compact camera

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन भले ही जा चुका है। लेकिन फिर भी टेक जगत में कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हैं। फिर वह चाहे स्मार्टफोन के लिए हो या फिर अन्य गैजेट्स पर। वहीं फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के कैमरा कंपनियां बेहतरीन मॉडल्स लेकर आ रही हैं।

दुनिया भर में अपने प्रीमियम और स्टाइलिश प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी सोनी ने अपना लेटेस्ट मॉडल का कैमरा पेश किया है। इस नए मॉडल का नाम आरएक्स100 वी है। इसमें अब तक का सबसे तेज ऑटोफोकस कैमरा है। इस बार सोनी ने कैमरा अपनी साइबर-शॉट रेंज में पेश किया है। इसकी कीमत 79,990 रुपए है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हैं इस कैमरे की खूबियां

sony-autofocus1

इस कैमरे में सबसे खास बात यह है कि इसे फास्ट ऑटोफोकस सिस्टम से लैस किया गया है। इसके अलावा इसमें एएफ एक्वेशन केवल 0.05 सेकंड में मिल रही है। जिसकी वजह से इससे काफी खूबसूरत फोटोज खींची जा सकती हैं। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया का सबसे तेज कॉम्पैक्ट कैमरा है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैमरे आरएक्स 100 वी के और फीचर्स

sony-autofocus1

यह कैमरा देखने में भी काफी स्टाइलिश है। सोनी के इस नए मॉडल आरएक्स 100 वी को 315 सेंसर पॉइंट्स के साथ मार्केट में उतारा गया है और यह फ्रेम को तकरीबन 65 % कवर करते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए सोनी आरएक्स 100 वीके और भी फीचर्स

sony-autofocus1

सोनी आरएक्स100 वी के और फीचर्स की बात करें, तो इस कैमरा की शूटिंग स्पीड 24 फ्रेम पर सेकंड है। इसमें 20.1एमपी का रेजोल्यूशन ऑटोफोकस और आटोमेटिक एक्सपोज़र ट्रैकिंग दी गई है, जो एक के बाद एक 150 शॉट क्लिक करने में सक्षम है।

आगे की स्लाइड में जानिए सोनी आरएक्स100 वी की और खासियत

sony-autofocus1

इतनी सारी खूबियों से लैस सोनी आरएक्स100 वी से यूजर्स सुपर-स्लो मोशन वीडियो और हाई-स्पीड एंटी डिस्टोरशन शटर पर 4के वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। बता दें कि इस शटर की हेल्प से कैमरा शार्प क्रिस्टल क्लियर इमेज क्लिक करता है।

तो अगर आप भी लम्हों को अपने पास संजोने का शौक रखते हैं, तो देर मत कीजिए और खरीद लाइए सोनी आरएक्स100 वी।

Next Story