Samantha Ruth Prabhu Cars: सामंथा रुथ प्रभु के पास है दुनिया की सबसे महंगी कारें, यहां देखें कलेक्शन

Samantha Ruth Prabhu Car: सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपस्टार हैं। वह खुद के दम पर आलीशान जिंदगी जीती हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 10 Oct 2024 1:00 AM GMT
Samantha Ruth Prabhu Cars: इन 6 शानदार कार की मालकिन हैं सामंथा रुथ प्रभु, देखें कार कलेक्शन
X

Samantha Ruth Prabhu (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Samantha Ruth Prabhu Car Collection: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह बीते 14 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने तेलुगु रोमांस फिल्म Ye Maaya Chesave से एक्टिंग डेंब्यू किया था और आज के समय में वह पूरी दुनियाभर में अपनी पहचान रखती हैं। अपनी मेहनत के बदौलत एक्ट्रेस आलीशान जिंदगी जी रही हैं। उनके पास आलीशान घर, दुनिया की बेहतरीन मॉडल वाली कारें और करोड़ों की संपत्ति है। चलिए आज जानते हैं उनके कार कलेक्शन के बारे में।

सामंथा रुथ प्रभु का कार कलेक्शन (Samantha Ruth Prabhu Cars List 2024)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)
(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें खड़ी कर रखी हैं। उनके कार कलेक्शन में 82.49 लाख रुपये की ऑडी क्यू 7, 1.42 करोड़ की बीएमडब्लयू 7 सीरीज, 71.60 लाख की जगुआर एक्सएफ (Jaguar XF), 1.46 करोड़ पोर्श केमैन जीटीएस, 2.26 करोड़ की लैंड रोवर और 2.55 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी जैसी कारें शामिल हैं।

सामंथा रुथ प्रभु का घर (Samantha Ruth Prabhu House)

बता दें सामंथा का घर हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित है। जुबली हिल्स हैदराबाद सबसे महंगे और रिहायशी इलाकों में से एक माना जाता है। वह अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से तलाक के बाद इस घर में अपने दो पालतू कुत्तों हैश और साशा के साथ रहती हैं। इस घर में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया, जिम, स्पेशियस रूम और लिविंग एरिया समेत तमाम तरह की सुविधाएं हैं। इस घर की कीमत करोड़ों में है।

इसके अलावा सामंथा के पास हैदराबाद शहर में जयभेरी ऑरेंज काउंटी में भी एक लग्जरी अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 7.8 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले मुंबई में भी अपने लिए 3BHK अपार्टमेंट खरीदा था। उनका यह आशियाना भी करोड़ों में है। जानकारी के मुताबिक, सामंथा का मुंबई वाला घर 15 करोड़ रुपये का है।

सामंथा रुथ प्रभु नेटवर्थ (Samantha Ruth Prabhu Net Worth 2024)

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु का टॉलीवुड (Tollywood) में अलग ही क्रेज है। वह अपनी एक फिल्म से करोड़ों कमा लेती हैं। जानकारी के मुताबिक, सामंथा हर फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ और एक आइटम नंबर के लिए 5 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह इंस्टाग्राम पर एक ब्रांड एंडोर्समेंट पोस्ट के लिए करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। उनकी टोटल नेटवर्थ 101 करोड़ रुपये आंकी गई है।

Shreya

Shreya

Next Story