×

Winter Fashion Tips: वेडिंग फंक्शन में ट्राई करें ये शानदार लुक, ठंड से बचने के साथ लगेंगी स्टाइलिश

Winter Fashion Tips: शादियों का सीजन शुरू होते ही हर किसी को अपने लुक्स की फिक्र होने लगती है। सभी दूसरों से अलग और खूबसूरत दिखना चाहते हैं। अगर आप भी किसी वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने वाली है तो हम आपके लिए कुछ आइडियाज लेकर आए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 8:38 AM GMT)
Winter Fashion Tips
X

Winter Fashion Tips

Winter Fashion Tips : वेडिंग फंक्शन में हर कोई ट्रेडिशनल लुक करी करना पसंद करता है और यह चाहता है कि वह दूसरों से बेहतर और खूबसूरत दिखें। बाकी मौसम में तो यह ठीक रखता है लेकिन जब बात ठंड के मौसम की आती है तो कहीं बाहर हम अच्छा दिखने के चक्कर में अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ कर जाते हैं जो हमें आगे जाकर काफी महंगा पड़ जाता है और हम बीमार पड़ सकते हैं। एक बार फिर वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है और ठंड का मौसम भी आ गया है। फैशन भी दिन पर दिन बदल रहा है और मार्केट में नई-नई चीज आ रही है। ऐसे में अगर आपको कोई वेडिंग फंक्शन अटेंड करने वाले हैं और ठंड से बचना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे लुक्स के बारे में बताते हैं जिन्हें ट्राई किया जा सकता है।

टर्टल नेक ब्लाउज

अगर आप ठंड से बचना चाहती हैं तो आप वूलन टॉप को ब्लाउज की तरह कैरी कर सकती हैं। आपको बस अपने खूबसूरत से लहंगे को इसके साथ करी करना होगा और चाहे तो टर्टलेनेक ब्लाउज भी बनवाया जा सकता है। यह देखने में बहुत खूबसूरत लगेगा और आपको इसमें ठंड भी नहीं लगेगी और सभी का ध्यान आपकी और आकर्षित होगा क्योंकि यह नया और ट्रेंडी लुक कहलाएगा।

ब्लेजर और लहंगा

अगर आप ब्यूटीफुल लुक चाहती हैं तो आप फ्यूजन लोक क्रिएट कर सकती हैं। क्या आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है बस अपने लहंगे के साथ आपको जैकेट या ब्लेजर कैरी करना होगा। इस तरह का लुक आपको न सिर्फ ठंड से बचाएगा बल्कि खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम भी करेगा और आप बाकियों से काफी अलग भी दिखेंगी। आपको आसानी से मार्केट में अपनी साड़ी से मैचिंग के ब्लेजर मिल जाएंगे।

जैकेट स्टाइल सूट

अगर आप सुंदर लुक चाहती हैं और ठंड से बचना भी है तो आप अपने सूट के साथ जैकेट कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है बस आपके ट्रेडिशनल टच से मैच करता हुआ एक जैकेट आपको पहनना होगा जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करने वाला है। वहीं अगर आप किसी फंक्शन को अटेंड करने के लिए कोई आउटफिट तैयार करवा रहे हैं तो उसी तरह के फैब्रिक से अपना जैकेट भी तैयार करवा सकती हैं। वैसे मार्केट में भी रेडीमेड जैकेट की कई सारे वैरायटी आपको आसानी से मिल जाएगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story