×

अपनी अदाओं से इन हसीनाओं ने मचाई तबाही, पिंक टॉप में Shehnaaz या Tejasswi कौन आई पसंद?

Summer Outfit Tips: स्टाइल के मामले में तेजस्वी प्रकाश और शहनाज़ गिल किसी से कम नहीं । दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 10 April 2022 10:53 AM GMT
Shehnaaz Gill  Tejasswi Prakash
X

तेजस्वी प्रकाश और शहनाज़ गिल (फोटो: सोशल मीडिया )

Summer Outfit Tips: गर्मियों का मौसम (Summer Season) आ चुका है । इसी के साथ लोगों का ड्रेसिंग स्टाइल (summer dressing style)भी बदलने लगा है । लड़कियों के लिए समर में खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल रखने का बेस्ट सीजन हैं । इस गर्मियों के मौसम में हमारे स्टार्स तो पॉप कलर के लिए रेडी हैं । पिंक एक ऐसा कलर हैं जिसे हर लड़की पहनना पसंद भी करती हैं और उसमें वो अच्छी लगती है । अब इंटरनेट सेंसेशन बनी टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और अभिनेत्री और सिंगर शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को ही देख लीजिए ।

स्टाइल के मामले में दोनों हसीनाएं किसी के कम नहीं । दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है । तेजस्वी जहाँ बिग बॉस 15 की विनर बनकर और ज्यादा पॉपुलर हुईं, वहीँ शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill in pink top) ने बिग बॉस 13 में अपने क्यूटनेस से सभी का दिल जीता है । और अब तो हर एक फोटो में कहर ढा रही हैं । उनकी खूबसूरती के चलते ये इतनी मशहूर हुईं कि फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैमरे में ना जाने कितनी बात अभिनेत्री की फोटोज कैद हुईं । तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash in pink top)और शहनाज़ गिल ने समर लुक में अपनी कई फोटोज शेयर कर रखी हैं, जिसमें दोनों की पिंक कलर में एक फोटो देखी जा रही है..

तेजस्वी प्रकाश शहनाज़ गिल (photo: social media )

शहनाज़ गिल ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सुपर कम्फर्टेबल आउटफिट में नज़र आ रही हैं । ब्लैक शॉर्ट्स के साथ हॉट पिंक टॉप पेयर किया गया है। इस ऑउटफिट के साथ शहनाज़ ने न्यूड पिंक लिप शेड चुना । जिसके साथ एक भी एक्सेसरीज नहीं पहना है । अपने बालों को खुला रखा हुआ है ।

तेजस्वी प्रकाश शहनाज़ गिल (photo: social media )

वहीँ तेजस्वी प्रकाश ने भी पिंक कलर के टॉप में अपनी कुछ फोटोस शेयर की हैं। जिसमें उन्हें पिंक को-ऑर्ड सेट ब्लाउज फ्लेयर्ड स्लीव्स और हाई-वेस्ट पैंट पहने देखा जा सकता है । इस ड्रेस के साथ तेजस्वी ने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है । बालों को खुला रखा है । कई अंगूठियों और एक ड्रॉप पेंडेंट एक्सेसरीज पहना है ।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 से निकलते ही सीरियल 'नागिन' में नज़र आ रही हैं । साथ ही कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर रही हैं । वहीँ शहनाज़ गिल को कई फोटोशूट में देखा जा रहा है. कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story