Suryakumar Yadav Lifestyle: रॉयल लाइफ जीते हैं सूर्यकुमार यादव, जानें सूर्या के लाइफस्टाइल के बारे में

Suryakumar Yadav Lifestyle: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज और मैच जिताऊ पारी खेलने वाले क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव आज अपना 32वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।सूर्या को महंगी कारों का शौक हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Sep 2022 2:02 PM GMT
Lifestyle of Suryakumar Yadav
X

Suryakumar Yadav Lifestyle (Image: Social Media)

Suryakumar Yadav Lifestyle: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज और मैच जिताऊ पारी खेलने वाले क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव आज अपना 32वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी मैच में भारत की डूबती नैया को बाहर निकाल ले जाते हैं। बता दे कई बार सूर्या ने टीम इंडिया को अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जीता है।

सूर्यकुमार यादव सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। सूर्या को महंगी कारों का बहुत शौक हैं। सूर्या के पास ऐसी भी कार है जो भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। सूर्या एकदम लैविश लाइफ जीते हैं। आइए जानते हैं सूर्यकुमार यादव के लाइफस्टाइल के बारे में:


महंगी कारों और Bikes का कलेक्शन

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव काफी स्टाइलिश लाइफ जीते हैं। सूर्या के पास कई सारी महंगी कारों का कलेक्शन हैं, जैसे: बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530डी एम स्पोर्ट, ऑडी ए6, रेंज रोवर, हुंडई आई20, फॉर्च्यूनर सहित लग्जरी कारों का एक बड़ा कलेक्शन है। इसके अलावा सूर्या के पास पास Suzuki Hayabusa और Harley-Davidson जैसी स्पोर्ट्स बाइक हैं। क्रिकेट के अलावा सूर्या को अक्सर मुंबई की गलियों में ड्राइव करते देखा जाता है। बता दे कि सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में एशिया कप से पहले 2.15 करोड़ रुपये में नई मर्सिडीज-बेंज GLE Coupe खरीदी है। यह जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी दुनिया भर के लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है।


सूर्यकुमार यादव का Net Worth

बता दे कि सूर्यकुमार यादव की कमाई का ग्राफ हर आईपीएल के सीज़न में काफी ज्यादा बढ़ जाता है। सूर्या की नेट वर्थ कुल 28 से 30 करोड़ के बीच बताई जाती है। दरअसल सूर्यकुमार को आईपीएल का सबसे बेहतरीन और बड़ा चेहरा माना जाता है, इस कारण वह आईपीएल के दौरान काफ़ी ज्यादा एंडोर्समेंट करते है जिससे सूर्या की काफ़ी ज्यादा कमाई हो जाती हैं। सूर्या मुंबई इंडियंस टीम द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे। मुंबई इंडियंस के इस स्टार खिलाड़ी के पास एक लक्जरी घर भी है।


2016 में की थी शादी

सूर्यकुमार यादव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सूर्या का पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रहा है। सूर्या ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा से शादी की थी। साल 2012 में सूर्यकुमार- देविशा की पहली मुकालात मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी। फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और लंबे डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली। बता दे कि देविशा दक्षिण भारत से ताल्लुक रखती हैं, जिसके चलते दोनों की शादी भी दक्षिण भारतीय परंपरा के मुताबिक हुई थी।


सूर्यकुमार यादव का करियर

दरअसल टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने अभी तक वनडे और टी20 क्रिकेट फॉर्मेट में खेला है। भारत के लिए सूर्या 13 वनडे और 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। सूर्यकुमार यादव ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई मैच भी जिताए हैं। सूर्यकुमार यादव का बतौर मैच विनर चमकना टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्डकप 2022 और वर्ल्डकप 2023 के लिए बड़ी राहत देता है क्योंकि यह स्टार खिलाड़ी वर्ल्डकप के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story