×

Taapsee Boyfriend Mathias: जानिए क्या करते हैं तापसी पन्नू के होने वाले पति मथियास बो

Taapsee Pannu Boyfriend Mathias Boe: तापसी पन्नू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मथियास बो संग मार्च महीने में अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर सकती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2024 4:51 AM GMT
Taapsee Boyfriend Mathias: जानिए क्या करते हैं तापसी पन्नू के होने वाले पति मथियास बो
X

Taapsee Pannu Boyfriend Mathias Boe: साल 2024 की शुरुआत होते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई गुड न्यूज सुनने को मिल रही है। जहां कुछ सेलेब्स के घर खुशियां दस्तक देने वालीं हैं, वहीं बहुत से सेलेब्स के घर शहनाई बजने की खबरें आनें लगीं हैं। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अभी हाल ही में जैकी भगनानी संग शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं, वहीं अब गलियारों में हल्ला मची हुई है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू भी शादी रचाने वालीं हैं। कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मथियास बो संग मार्च महीने में अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर सकती हैं। आइए आपको तापसी पन्नू के होने वाले पति मथियास बो के बारे में डिटेल में बताते हैं।

10 सालों से मथियास बो को डेट कर रहीं हैं तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं। जी हां! वह अपनी लव लाइफ पर हमेशा चुप्पी साधे हुए रहती हैं। तापसी पन्नू वैसे तो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन पिछले एक दो दिन से उनकी शादी की चर्चाएं हों रहीं हैं। वह पिछले 10 सालों से मथियास बो को डेट कर रहीं हैं, लेकिन अब तक तापसी पन्नू ने मथियास बो संग अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है, इसी बीच यह बात सामने आने लगी है कि 10 सालों की डेटिंग के बाद तापसी मथियास बो संग शादी कर रहीं हैं। सिर्फ यही नहीं, बात तो यह भी सामने आ रही है कि तापसी और मथियास मार्च के अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं।


कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथियास बो

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथियास बो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहें हैं। ऐसे में हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिरकार तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथियास बो हैं कौन। वो करते क्या हैं। तो हम आपको बता दें कि मथियास बो इंडियन बैडमिंटन टीम के कोच हैं। वह साल 2012 और 2017 में दो बार के यूरोपीय चैंपियन और 2012 समर ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं। इसके अलावा चीन के कुशान में 2016 थॉमस कप में डेनमार्क विजेता टीम में भी वह शामिल थे। वहीं उन्होंने साल 2020 में बैडमिंटन से संन्यास ले लिया। संन्यास लेने के बाद, अब बो इंडियन बैडमिंटन टीम के कोच बन चुके हैं।


सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथियास बो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह तापसी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा कर चुके हैं, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा हुआ है, उसी से यह साफ हो जाता है कि तापसी और बो रिलेशनशिप में हैं, दरअसल उन्होंने तापसी पर खूब प्यार लुटाया है। मथियास बो को इंस्टाग्राम पर 50.9K लोग फॉलो करते हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story