TMKOC: तारक मेहता की टप्पू सेना कर रही ताबड़तोड़ कमाई, जानें कौन कितना अमीर

Tappu Sena Members Net Worth: कुश शाह से पहले 'टप्पू सेना' में शामिल रहे कई सदस्य भी शो को छोड़ चुके हैं। जिसमें पुराने टप्पू, सोनू भी शामिल हैं। आइए जानें इनकी नेटवर्थ।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 28 July 2024 11:03 AM GMT
TMKOC: तारक मेहता की टप्पू सेना कर रही ताबड़तोड़ कमाई, जानें कौन कितना अमीर
X

TMKOC Tappu Sena (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) फेम गोली उर्फ कुश शाह (Kush Shah) ने शो को अलविदा कह दिया है। दयाबेन, टप्पू, सोढ़ी, तारक मेहता और अंजली के बाद 'टप्पू सेना' के गोली ने भी 16 साल बाद ये शो छोड़ दिया है। डॉक्टर हाथी के बेटे के किरदार में उन्हें खूब फेम और प्यार मिला। कुश के शो छोड़ने के पीछे की वजह पढ़ाई को बताया जा रहा है। अपनी आगे की पढ़ाई पर फोकस करने के लिए गोली ने शो को टाटा-बाय बाय कर दिया है। फैंस का कहना है कि वह गोली को खूब मिस करेंगे।

कुश शाह से पहले 'टप्पू सेना' में शामिल रहे कई सदस्य भी शो को छोड़ चुके हैं। जिसमें पुराने टप्पू, सोनू भी शामिल हैं। आइए जानते हैं अब तारक मेहता की पुरानी टप्पू सेना के सदस्य क्या करते हैं और कितनी कमाई करते हैं।

कुश शाह (Kush Shah)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर कुश शाह की बात करें तो वह 27 साल के हैं। उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से बहुत फेम मिला है। एक्टर एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं, जिन्होंने इस शो के अलावा कई प्ले में भी काम किया है। बात करें कुल नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुश शाह करीब 15 करोड़ रुपये के मालिक हैं। वह महीने में 2 से 3 लाख रुपये की कमाई करते हैं।

भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

TMKOC फेम भव्य गांधी ने शो में टिपेंद्र जेठालाल गडा यानी टप्पू का किरदार निभाया था। भव्य गांधी को आज भी लोग टप्पू के नाम से ही जानते हैं। उन्होंने कई साल तक छोटे टप्पू के रोल से दर्शकों को एंटरटेन किया था। भव्य गांधी 2008 में इस शो से जुड़े थे और साल 2017 में शो को अलविदा कह दिया था। मौजूदा समय में भव्य गुजराती फिल्मों में काम करते हैं। उनकी नेटवर्थ 2 मिलियन डॉलर्स के करीब है। वह ऑडी जैसी लग्जरी कारों के भी मालिक हैं।

राज अनादकट (Raj Anadkat)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भव्य गांधी के बाद शो में टप्पू का किरदार निभाकर फेमस हुए राज अनादकट आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कहने के बाद राज कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं। अब वह नए शो यूनाइटेड स्टेट ऑफ गुजरात में नजर आएंगे। बात करें राज अनादकट के नेटवर्थ की तो उनके पास करीब 18 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वह एक दिन की शूटिंग का 55 से 60 हजार रुपये चार्ज करते हैं। जबकि यूट्यूब के जरिए 29 लाख रुपये महीने का कमा लेते हैं।

झील मेहता (Jheel Mehta)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस झील मेहता 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े के किरदार में नजर आई थीं। झील ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए शो छोड़ दिया था। लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर 29 वर्षीय झील आज के समय में एक बिजनेसवुमेन हैं। उनका खुद का एक बिजनेस है। अपने एक ब्लॉग में उन्होंने बताया था कि ‘मेरा सेफ स्टूडेंट हाउसिंग नाम से एक बिजनेस है, जो कि एक स्टूडेंट हॉस्टल है। जो लोग बाहर से मुंबई में पढ़ने के लिए आते हैं, हम उन्हें रहने के लिए घर देते हैं। एक बिजनेसवुमेन होने के अलावा झील एक मेकअप आर्टिस्ट भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 5 से 7 करोड़ रुपये की नेटवर्थ है।

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

निधि भानुशाली एक टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हैं। निधि ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाया था। वह एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह करीब 25 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

समय शाह (Samay Shah)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शो में गोगी का किरदार निभाने वाले एक्टर समय शाह 22 साल के हो चुके हैं। उन्होंने 7 साल की उम्र से ही इस शो में काम करना शुरू किया था। बता दें समय शाह टप्पू यानी भव्य गांधी के रियल मौसेरे भाई हैं। समय और भव्य ने एक साथ ही शो में डेब्यू किया था। भव्य की तरह समय ने भी इस शो में काम करके खूब फेम और पैसे कमाए हैं। एक्टर मुंबई के पॉश इलाके में 3 BHK फ्लैट में रहते हैं। जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये के आसपास है। वह एक एपिसोड के लिए 15000 रुपये फीस चार्ज करते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story