×

Tejasswi Prakash Beauty Tips: तेजस्वी प्रकाश के Glowing स्किन का राज है ये ब्यूटी टिप्स, आप भी करें ट्राई

Tejasswi Prakash Beauty Tips:बिगबॉस15 विनर और नागिन फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के चर्चे होते रहते हैं।सोशल मीडिया पर अक्सर तेजस्वी प्रकाश और उनके पार्टनर करण कुंद्रा छाए रहते हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 4:12 PM GMT (Updated on: 8 Sep 2022 8:42 AM GMT)
Tejasswi Prakash Beauty secrets
X

Tejasswi Prakash Beauty Tips (Image: Social Media)

Tejasswi Prakash Beauty Tips: बिगबॉस 15 विनर और नागिन फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के चर्चे रोज होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर तेजस्वी प्रकाश और उनके पार्टनर करण कुंद्रा छाए रहते हैं। Tejran की इस जोड़ी के फैंस लाखों है। तेजस्वी की बबली और क्यूट नेचर उन्हें फैंस को उनका दीवाना बना देती है। तेजस्वी की क्यूटनेस और उनकी अदा काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

बता दे कि तेजस्वी अपने काम में काफी व्यस्त रहती हैं लेकिन फिर भी वह अपने स्किन का केयर करना नहीं भूलती। जैसा कि हमने बिगबॉस में भी तेजा को अपनी स्किन को लेकर बातचीत करते हुए भी देखा है। वह बिगबॉस के घर के अंदर भी अपने स्किन का बहुत केयर करती थीं। बता दे कि तेजस्वी ने ब्यूटी टिप्स के बारे में कई बार सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप भी तेजस्वी के ब्यूटी टिप्स को अपनाकर अपनी स्किन को खुबसूरत और Glowing बना सकते हैं। आइए जानते हैं तेजस्वी प्रकाश के ब्यूटी टिप्स के बारे में:


ऐसे करती हैं स्किन का केयर

तेजस्वी प्रकाश अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए एक स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं। तेजा स्पा और सैलून में जाने के अलावा घरेलू नुस्खे भी अपनाती हैं। तेजस्वी का मानना है कि अगर आप थकान या कमजोरी महसूस करते हैं तो इसकी झलक आपके चेहरे पर भी साफ देखने को मिलती है इसलिए भरपूर नींद और पौष्टिक आहार लेना बहुत जरूरी है।

मेकअप से दूरी

दरअसल शूटिंग से फ्री होते ही तेजस्वी सबसे पहले मेकअप रिमूव करती हैं। तेजस्वी का कहना है कि मेकअप आपकी स्किन के पोर्स को ब्लॉक कर सकता है, जिससे आपको स्किन से जुड़ी कई समस्या हो सकती है। इसलिए स्किन को कुछ समय के लिए मेकअप फ्री रखना भी बेहद जरूरी होता है।

DIY स्क्रब

तेजस्वी अपनी स्किन को खुबसूरत बनाने के लिए DIY स्क्रब का इस्तेमाल करती हैं। दरअसल तेजा अपनी त्वचा से डेड स्किन सेल्स को हटाने के लिए घर पर बने स्क्रब का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए तेजस्वी कॉफी, नारियल तेल और शुगर मिलाकर पैक बनाती हैं और फिर इससे चेहरे की अच्छे से मसाज करती हैं। फिर 4 से 5 मिनट के बाद तेजस्वी अपने चेहरे को क्लीन कर लेती हैं।

घर पर ही फेशियल

तेजस्वी ग्लोइंग स्किन पाने के लिए घर पर ही फेशियल करते हैं। दरअसल फेशियल का पहला स्टेप होता है क्लींजिंग और इसके लिए तेजस्वी ऑलिव ऑयल और कैस्टर ऑयल का इस्तेमाल भी करती हैं।

दूसरा स्टेप - स्क्रबिंग, इसके लिए तेजस्वी प्रकाश कॉफी, नारियल तेल और शुगर का इस्तेमाल करती हैं।

तीसरा स्टेप - एक्सफोलिएट, इसे करने के बाद तेजस्वी बचे हुए तेल से अपने चेहरे की अच्छी तरह से मसाज करती हैं और साथ ही कुछ देर के लिए स्टीम भी लेती हैं।

चौथा स्टेप - मास्क, स्टीम और मसाज करने के तेजस्वी फेस मास्क लगाती हैं। इसके लिए तेजा बेसन और दही का इस्तेमाल करती हैं।

पांचवा स्टेप - फेशियल के बाद त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए तेजस्वी प्रकाश एलोवेरा जेल लगाती हैं। इससे पिंपल के दाग भी आसानी से निकल जाते हैं और स्किन को अंदर से ग्लोइंग बनाने में मदद भी करता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story