×

Tjasswi Prakash Diet Plan: गर्मियों में इस स्पेशल ड्रिंक का सेवन करती हैं तेजस्वी प्रकाश, जो रखता है उन्हें एक्टिव

Tejasswi Prakash Diet Plan: आइए आज हम आपको बताते हैं कि तेजस्वी प्रकाश की ग्लोइंग स्किन का राज क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2024 11:37 AM GMT (Updated on: 24 April 2024 1:24 PM GMT)
Tejasswi Prakash Diet And Fitness Mantra
X

Tejasswi Prakash Diet And Fitness Mantra (Photo- Social Media)

Tejasswi Prakash Diet And Fitness Mantra: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के लाखों फैंस हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी और चुलबुले पन से देश भर के दर्शकों का दिल जीत लिया है। तेजस्वी प्रकाश को असली पहचान "बिग बॉस" का हिस्सा होने के बाद ही मिली, इसके बाद से तो वह क्वीन ऑफ हार्ट बन चुकीं हैं। तेजस्वी के फैंस अभिनेत्री से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज जानना चाहते हैं, उनकी पर्सनल लाइफ में भी फैंस को काफी इंट्रेस्ट है। वह बहुत से लोगों के लिए इंस्पिरेशन भी हैं, ऐसे में उनके कुछ फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार तेजस्वी प्रकाश खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं, उनका चेहरा इतना ग्लो कैसे करता है, आइए आज हम आपको बताते हैं कि तेजस्वी प्रकाश की ग्लोइंग स्किन का राज क्या है।

खाने की बेहद शौकीन हैं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Diet Plan)

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपने काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश खाने की बेहद शौकीन हैं, वह स्ट्रीट फूड से लेकर बाहर का खाना भी खूब खाती हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह इतनी स्लिम ट्रिम रहती हैं, ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि तेजस्वी किस तरह खुद को मेनटेन किए हुए हैं।


जमकर करती हैं वर्कआउट (Tejasswi Prakash Workout)

तेजस्वी प्रकाश की फिटनेस का राज यह है कि वह जमकर वर्कआउट करती हैं, जी हां! वे एक भी दिन अपना वर्कआउट मिस नहीं करतीं, यही वजह है कि वह इतना खाने-पीने के बाद भी फिट रहतीं हैं। वर्कआउट के अलावा तेजस्वी प्रकाश का डाइट प्लान भी अच्छा खासा है, वह ऐसी चीजें खाती हैं, जो उन्हें पूरा दिन फ्रेश रखता है और उनकी एनर्जी भी बनी रहती है।


सुबह उठते ही ये स्पेशल ड्रिंक पीती हैं तेजस्वी (Tejasswi Prakash Morning Routine)

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश मॉर्निंग में एक खास तरह का ड्रिंक लेना पसंद करती हैं, जिससे उनके चेहरे पर पूरा दिन चमक बरकरार रहती है, और वह फ्रेश रहतीं हैं। तेजस्वी प्रकाश ने खुद इसका खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि मॉर्निंग में वह चिया सीड्स का पानी पीती हैं। यदि आप भी गर्मियों में तेजस्वी की तरह पूरा दिन एक्टिव रहना चाहते हैं तो आपको भी इस स्पेशल ड्रिंक का सेवन करना चाहिए। आइए हम आपको रेसिपी भी बता देते हैं। इसके लिए आपको चिया सीड्स को रात को ही पानी में भिगोकर रख देना है, फिर सुबह उठते ही पानी को हल्का गर्म करना है। अब गर्म पानी में आपको चिया सीड डालना है, साथ ही उसमें थोड़ा नींबू का रस और शहद भी डालें, हर रोज इस ड्रिंक को पिए, आपके स्किन की चमक बरकरार रहेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story