×

Tejasswi Prakash Lifestyle: इन हीरोइनों से ज्यादा रॉयल जिंदगी जी रही छोटे पर्दे की ये अकेली हसीना

Tejasswi Prakash Lifestyle: आइए आज हम आपको तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ और लग्जरी लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 12:48 PM GMT
Tejasswi Prakash Lifestyle
X

Tejasswi Prakash Lifestyle (Photo- Social Media)

Tejasswi Prakash Net Worth: टेलीविजन के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस" सीजन 15 की विनर रह चुकीं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वैसे बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, महज 11-12 सालों के करियर में तेजस्वी आज इस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं कि सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कोने-कोने में अभिनेत्री के फैंस हैं। तेजस्वी प्रकाश आज के समय में आएं दिन हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं, वह बेहद ही रॉयल जिंदगी जीती हैं। आइए आज हम आपको तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ और लग्जरी लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश अभी सिर्फ 30 साल की हैं, इस उम्र में ही उन्होंने इतनी अधिक कामयाबी हासिल कर ली है कि अब उनके पास नेम और फेम होने के साथ ही पैसे भी खूब हैं। देखा जाए तो तेजस्वी प्रकाश बेहद ही लग्जरी लाइफ जी रहीं हैं। वह तीन आलीशान घरों की मालकिन हैं, साथ ही उनके पास एक से एक महंगी कारें भी हैं।


तीन फ्लैट की मालकिन हैं तेजस्वी प्रकाश

जहां लोग 40 साल की उम्र में भी पहुंचकर अपना खुद का घर नहीं ले पाते हैं, वहीं तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो वह 30 साल की उम्र में ही तीन आलीशान घर की मालकिन बन चुकीं हैं। उनका ये तीनों ही घर पॉश एरिया में है।

मुंबई वाला घर- बात करें अगर मुंबई वाले घर की तो तेजस्वी प्रकाश का मुंबई वाला घर बेहद ही खूबसूरत है, वह अक्सर ही अपने मुंबई वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

दुबई वाला घर - तेजस्वी प्रकाश दुबई में भी घर खरीद चुकीं हैं, उन्होंने ये जानकारी खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी ने दुबई में 2 करोड़ का घर खरीदा था। तेजस्वी का दुबई वाला घर बेहद आलीशान है, उन्होंने बहुत ही शानदार इंटीरियर भी कराया है।

गोवा वाला घर - तेजस्वी प्रकाश का फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन गोवा है। जी हां! जब भी कुछ खास सेलिब्रेट करना होता है तो तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड के साथ गोवा चली जाती हैं। तेजस्वी ने गोवा में भी खुद का घर खरीद लिया है, इसकी जानकारी भी एक्ट्रेस ने खुद दी थी।


तेजस्वी प्रकाश की महंगी गाड़ियां

तेजस्वी प्रकाश को मंहगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है। उनके पास एक से एक मंहगी कारें हैं, जिसमें वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर पपराजी द्वारा स्पॉट की जाती हैं। अभिनेत्री के पास एक व्हाइट कलर की Audi Q4 है, जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास एक और महंगी कार है।


तेजस्वी प्रकाश लव लाइफ

तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ किसी से छिपी नहीं है। वह अभिनेता करण कुंद्रा को डेट कर रहीं हैं, इनके रिलेशनशिप को कई साल हों चुके हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक-दूसरे से प्यार बिग बॉस के घर में हुआ, लोगों को लगा था कि ये दोनों सिर्फ गेम के लिए ऐसा नाटक कर रहें हैं, लेकिन दोनों आज तक साथ हैं, इनके बीच बहुत प्यार है। वहीं अब फैंस तो इनकी शादी का इंतजार कर रहें हैं।


तेजस्वी प्रकाश फीस

तेजस्वी प्रकाश इस समय किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रहीं हैं, वह आखिरी बार टेलीविजन शो "नागिन" में नजर आईं थीं। तेजस्वी प्रकाश किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं, रिपोर्ट्स के अनुसार तेजस्वी एक दिन का 6-7 लाख रुपए चार्ज करती हैं। उनकी नेटवर्थ टोटल 250 मिलियन है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story