×

Top 5 Banarasi Sarees Brands: बनारसी साड़ियों का है शौक, खरीदें इन ब्रांड्स की साड़ियां, लगेंगी रॉयल

Top 5 Banarasi Sarees Brands: आज हम आपको यहां बनारसी साड़ी के टॉप 5 ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 20 March 2024 4:47 AM GMT
Top 5 Banarasi Sarees Brands
X

Top 5 Banarasi Sarees Brands (Photo- Social Media)

Top 5 Banarasi Sarees Brands: जब भी इंडियन कल्चर की बात होती है, तो लोगों के जहन में साड़ी का विचार ही आता है। जी हां! क्योंकि साड़ी को ही एक तरह से भारतीय महिलाओं का प्रतीक माना जाता है। जब भी घर में कुछ फंक्शन होता है या कोई त्योहार आता हैं तो भारतीय महिलाएं साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं, उनके वार्डरोब में एक से एक खूबसूरत साड़ियां होती हैं। हालांकि देखा जाय तो बनारसी साड़ियों की बात ही कुछ और होती है, ये साड़ियां आपके लुक को रिच बना देती हैं। आज हम आपको यहां बनारसी साड़ी के टॉप 5 ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहें हैं, आइए जानिए।

वर्कला बनारसी साड़ी (Varkala Womens Banarasi Saree)

वर्कला ब्रांड बनारसी साड़ियों का एक शानदार ब्रांड हैं। इस ब्रांड की साड़ी आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। वर्कला ब्रांड की साड़ियां आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी हैं। इस बनारसी ब्रांड की साड़ी ज्यादा महंगी भी नहीं आती, आप 1000 के अंदर इसकी साड़ी खरीद सकते हैं।


सोरू फैशन बनारसी सिल्क साड़ी (Soru Fashion Women's Banarasi Saree)

सोरू फैशन ब्रांड की बनारसी साड़ियों पर पहली नजर में ही आपका दिल आ जायेगा। इस ब्रांड की साड़ियां भी आपको ऑनलाइन मिल जायेंगी। सोरू फैशन ब्रांड की साड़ियों है जरी वर्क से बेहतरीन काम किया होता है। इसकी साड़ी पहनकर आप किसी भी फंक्शन में छा जाएंगी।

सिल्क जोन साड़ी (Silk Zone Women's Banarasi Saree)

बनारसी साड़ी के लिए ये भी एक जबरदासे ब्रांड है। इस ब्रांड की बनारसी साड़ियां थोड़ी महंगी होती हैं, लेकिन जब आप इनकी साड़ी को पहनकर निकलेंगी तो लोग आपको ही देखते रह जाएंगे। सिल्क जोन की साड़ी में बहुत ही हैवी काम किया जाता है, जो इसे सबसे यूनिक बनाता है।

मंजुलिका फैशन साड़ी (Manjolika Fashion Women's Banarasi Saree)

मंजुलिका ब्रांड की बनारसी साड़ी आपके लुक को काफी स्टाइलिश लुक देगा, इस ब्रांड की साड़ी में तो आप एकदम रॉयल लगेंगी। यदि आप बनारसी साड़ी की शौकीन हैं तो आपको यकीनन अपने वॉर्डरोब में मंजुलिका फैशन ब्रांड की साड़ी जरूर एड करनी चाहिए।


लिलोट्स डिजाइनर बनारसी साड़ी (Lilots Women's Banarasi Saree)

लिलोट्स ब्रांड भी बनारसी साड़ियों के लिए सबसे महंगे ब्रांड्स में से एक है। लिलोट्स की साड़ी आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। इस ब्रांड की साड़ी की अपनी एक अलग खासियत होती है, ये भी आपके लुक को बेहद रॉयल बना देती हैं। आपको मेकअप की भी जरूरत नहीं पड़ती। सिर्फ साड़ी ही आपको हसीन बना देती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story