×

Best Sarees For Summer: गर्मियों के लिए बेस्ट हैं ये साड़ियां, नहीं होगी चुभन

Best Sarees For Summer: आइए हम आपको बताते हैं कि गर्मी में कौन सी साड़ी औरतों को पहनना चाहिए, जो उनके लिए बेस्ट रहेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 8 April 2024 6:36 AM GMT
Best Saree For Summer
X

Best Saree For Summer (Photo- Social Media)

Best Saree For Summer Season: गर्मियों का मौसम आ चुका है, ऐसे में लोगों की टेंशन भी बढ़ वाली है, क्योंकि यह एक ऐसा सीजन है, जहां लोगों को खाने-पीने की टेंशन तो रहती ही है, साथ ही वे कैसा आउटफिट पहने, उसका भी टेंशन आ ही जाता है, क्योंकि गर्मी के मौसम में कपड़े शरीर में चुभने लग जाते हैं। खासतौर पर इस सीजन में औरतों को अधिक परेशानियां होती हैं, उनके लिए समझना मुश्किल होता है कि इस सीजन में कौन सी साड़ी पहने, जिससे गर्मी कम लगे और उसे पहनकर कंफर्टेबल फील हो। आइए हम आपको बताते हैं कि गर्मी में कौन सी साड़ी औरतों को पहनना चाहिए, जो उनके लिए बेस्ट रहेगी।

गर्मियों के लिए बेस्ट हैं ये साड़ियां (Best Saree For Summer)

यदि आप ऑफिस गोइंग पर्सन हैं, या कहीं भी आपका आना-जाना लगा रहता है, तो ऐसे में आप गर्मियों के दिनों में हल्की साड़ी ही पहनना चाहती हैं, लेकिन आपको समझ नहीं आता कि कौन सी साड़ी आपके लिए अच्छी रहेगी, तो यहां हम आपको कुछ साड़ियों के नाम बताते हैं, जिसे आपको अपने वॉर्डरोब में जरूर से शामिल कर लेना चाहिए।

1. लखनवी कॉटन साड़ी

लखनवी कॉटन साड़ी बहुत ही कमाल की होती है, यह पहनने में इतनी कंफर्टेबल होती है कि बॉलीवुड जगत की कई हसीनाएं ये साड़ी पहने हुए नजर आतीं हैं, जिनमें से अभिनेत्री कंगना रनौत भी हैं। लखनवी साड़ी दिखने में सिंपल और शोवर होती है।


2. लेनिन साड़ी

लेनिन साड़ी भी गर्मियों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। ये बहुत ही लाइट वेट की होती हैं, इन्हें पहनने से शरीर में चुभन भी नहीं होती। लेनिन साड़ी में अधिकतर ही बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज को स्पॉट किया जाता है।


3. कॉटन मल मल साड़ी

कॉटन मल मल साड़ी का कपड़ा बहुत ही सॉफ्ट और कंफर्टी होता है, इसे यदि आप गर्मी में भी पहनेगी तो आपको किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी, क्योंकि इसकी क्वालिटी टॉप क्लास रहती है।



4. खादी कॉटन साड़ी

खादी कॉटन की साड़ी समर के लिए सबसे बेस्ट है। इनकी साड़ियां ऐसी होती हैं, जो कंफर्टेबल तो होती ही हैं, साथ ही आपके लुक में निखार ला देती हैं। ऑफिस पहन के जाने के लिए यह एक परफेक्ट साड़ी है, यदि आपके पास खादी कॉटन नहीं है तो इसकी एक साड़ी आप जरूर अपने लिए खरीदें।

5. चंदेरी साड़ी

चंदेरी साड़ी भी गर्मियों के दिनों में पहनने के लिए अच्छा ऑप्शन है। ये साड़ियां आपके लुक को रॉयल और क्लासी टच देती हैं। इन साड़ियों को आप प्रोफेशनल काम के लिए पहन सकते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story