×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Best Chikankari Brands: ऑनलाइन खरीदें चिकनकारी ड्रेसेज, स्टाइल और क्वालिटी दोनों में नंबर वन

Best Chikankari Brand: आज हम आपको यहां पर कुछ ऐसे चिकनकारी ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसे उन लोगों को एक बार जरूर चेक करना चाहिए, जिन्हें चिकनकारी कपड़ों का बहुत शौक है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 May 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 2:30 AM GMT)
Best Chikankari Brands
X

Best Chikankari Brands (Photo- Social Media)

Best Chikankari Collections: चिकनकारी आउटफिट्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते, बल्कि ये आपके लुक में चार चांद लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते। चिकनकारी आउटफिट्स बॉलीवुड हसीनाओं को भी बेहद पसंद आता है, अक्सर ही कई मौकों पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां चिकनकारी आउटफिट्स में दिखाई देती हैं, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। चिकनकारी आउटफिट्स सदाबहार होते हैं, ये कभी भी, किसी भी फंक्शन में पहने जा सकते हैं, इनकी खासियत यह होती है कि ये आपको रॉयल लुक भी देते हैं, आज हम आपको यहां पर कुछ ऐसे चिकनकारी ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसे उन लोगों को एक बार जरूर चेक करना चाहिए, जिन्हें चिकनकारी कपड़ों का बहुत शौक है।

बेस्ट ऑनलाइन चिकनकारी ब्रांड्स (Top 5 Chikankari Outfits Brands)

हम आपको 5 बेहद ही पॉपुलर ऑनलाइन चिकनकारी ब्रांड्स के नाम बताने वाले हैं, जहां आपको एक से एक शानदार आउटफिट्स मिल जायेंगे, जी हां! आपको जिस फंक्शन के लिए भी आउटफिट चाहिए, इनके पास आपको सब तरह के आउटफिट्स मिलेंगे। यहां देखें नाम -


1. Chikan Label

Chikan Label एक ऐसा ऑनलाइन ब्रांड्स हैं, जहां आपको हर तरह के चिकनकारी आउटफिट्स मिल जायेंगे, पार्टी हो, पूजा हो, शादी हो, या किसी भी तरह का फंक्शन हो, आपको इनके पास बेहतरीन कलेक्शंस मिलेंगे। इस ब्रांड को आपको एक बार जरूर चेक करना चाहिए।

2. Ressa Label

Ressa Label ब्रांड चिकनकारी आउटफिट्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है, यहां पर आपको रेडी टू वेयर साड़ी से लेकर कई डिजाइनर पार्टी वेयर ड्रेसेज भी मिल जायेंगे, यदि आप स्टाइलिश चिकनकारी आउटफिट्स की तलाश में हैं, तो इस ब्रांड को आपको जरूर से चेक करना चाहिए।

3. Khan Cloth House

Khan Cloth House ब्रांड की बात करें तो ये बजट फ्रेंडली है, जी हां! आपको कम रेंज में बेहतरीन डेली वेयर कुर्ती मिल जायेगी। साथ ही उनके कलेक्शन में ए लाइन गाउन और कई खूबसूरत साड़ियां भी आपको मिल जाएंगी, जो आपको रॉयल जैसा लुक देंगी।

4. House Of Chikankari

House Of Chikankari ब्रांड की बात करें तो इनके पास भी काफी खूबसूरत कलेक्शंस हैं, डेली वेयर कुर्ती से लेकर, शर्ट्स, सूट्स तमाम तरह के आउटफिट्स आपको मिल जायेंगे, इनके प्राइस भी बहुत महंगे नहीं होते और इनके डिजाइन से तो आपको प्यार ही हो जायेगा।

5. Shop Namastey

Shop Namastey ऑनलाइन चिकनकारी ब्रांड की बात करें तो इनका कलेक्शन लिमिटेड है, लेकिन बहुत ही कमाल का है। जी हां! जितने भी आउटफिट्स हैं, सभी पर आपका दिल आ जायेगा। यकीनन कलेक्शन देखने के बाद इनका एक आउटफिट तो आप जरूर अपने वार्डरोब में रखना चाहेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story