Top 5 Lingerie Brands: ये हैं टॉप 5 ब्रा के ब्रांड, जो आपके कम्फर्ट और लुक का रखते हैं पूरा ख्याल

Top 5 Lingerie Brands: ये भारत के टॉप 5 लॉन्जरी ब्रांड्स हैं जो आपको फुल सपोर्ट के साथ-साथ कम्फर्ट का भी ख्याल रखते हैं और लोगों के बीच ये ब्रांड्स काफी लोकप्रिय हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 April 2024 6:36 AM GMT
Top 5 Lingerie Brands
X

Top 5 Lingerie Brands (Image Credit-Social Media)

Top 5 Lingerie Brands: सबसे बेस्ट लॉन्जरी की जब बात आती है तो इसे ढूंढना काफी मुश्किल काम भी हो सकता है। क्योंकि ऐसे ब्रा जो आपको न केवल फुल सपोर्ट दे बल्कि आपके आराम का भी ख्याल रखे ज़रूरी है। साथ ही ये आपके अनुसार फिट भी हो, इसे ढूंढना काफी कठिन हो सकता है। जैसे-जैसे प्राथमिकताएं और मांगें विकसित हो रही हैं, कई लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय लॉन्जरी ब्रांडों ने युवा से मध्यम आयु वर्ग की महिला ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए भारतीय बाजारों में अपने पैर आज जमा लिए हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस आकार, रंग या कपड़े की तलाश में हैं, ये ब्रा कंपनियां आपको भारत में ब्रांडेड ब्रा के साथ-साथ नियमित फिट से लेकर विशेष अवसरों तक कई ऑप्शनस दे रहे हैं। आइये एक नज़र डालते हैं इन टॉप 5 ब्रांड्स पर जो भारत में काफी लोकप्रिय हो चुके हैं।

भारत के टॉप 5 लॉन्जरी ब्रांड (Top 5 Lingerie Brands)

आज हम आपके लिए लेकर आये हैं भारत के टॉप 5 बेस्ट ब्रा ब्रांडों की एक लिस्ट। जो आपकी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार इस लिस्ट में शामिल हैं।

1 . ज़िवामे (Zivame)

वर्तमान में, Zivame हर उम्र की महिलाओं द्वारा सबसे पसंदीदा ब्रा कंपनियों में से एक है, जो इसे भारत में सर्वश्रेष्ठ ब्रा ब्रांडों की श्रेणी में रखती है। सिर्फ ब्रा के अलावा, ज़िवामे एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है जो प्रीमियम रेंज में विभिन्न शैलियों और कम्फर्टेबल मटीरियल प्रदान करता है। गौरतलब है कि Zivame का अपना ऑनलाइन ब्रा साइज़ कैलकुलेटर भी है, जिसका उपयोग करना पूरी तरह से मुफ़्त है।

2 . क्लोविया (Clovia)

अगर आप भारत में कुछ किफायती ब्रा ब्रांडों की तलाश में हैं, तो आप निश्चित रूप से क्लोविया को अपनी चेक आउट लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। ये एक ऐसा ब्रांड है जो आपको विशेष अवसरों पर नियमित पहनने के लिए ब्रा और पैंटी के कई विकल्प देता हैं, जो बेहद कम्फर्टेबल फैब्रिक जैसे सूती और मोडल का प्रयोग करता है। वहीँ इसके दाम बेहद किफायती है, आप नियमित ब्रा 250 रुपये की न्यूनतम रेंज में पा सकते हैं, जबकि पैडेड ब्रा 450 रुपये से शुरू होती हैं। इनके अलावा, आप शेपवियर, नाइट वियर, टमी टकर और भी बहुत कुछ इसमें पा सकते हैं। क्लोविया सभी कप साइज़ के लिए 32B से 44F तक की 50+ ब्रा साइज़ प्रदान करता है। इसमें आपको ब्राइडल लॉन्जरी की काफी विशाल रेंज मिल जाएगी।

3 . अमांटे (Amante)

क्या आप भी एक कम्फर्टेबल और उच्च गुणवत्ता वाले किसी ब्रांड की तलाश में हैं? तो आप अमांटे को ट्राय कर सकते हैं। दरअसल अमांटे आपको भारत में शीर्ष गुणवत्ता और सर्वोत्तम ब्रांड वाली ब्रा प्रदान करता है। ये ब्राइडल कलेक्शन के लिए नियमित रूप से पहनने में आरामदायक विकल्प लेकर आता है।

4 . एनामोर (Enamor)

Enamor भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रा ब्रांडों में से एक है जो हर उम्र की महिलाओं के लिए प्रीमियम लॉन्जरी का ऑप्शन देता है। इस ब्रांड में मुख्य रूप से चार श्रेणियों में उत्पाद शामिल हैं अर्थात् ब्रा, पैंटी, एथलीजर और लाउंजवियर। आप सबसे कम कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाली लॉन्जरीपा सकते हैं। आप अपने बेस्ट फिट और तदनुसार प्राथमिकताओं की जांच करने के लिए एनामोर की साइट पर साइज गाइड पा सकते हैं।

5 . जॉकी (Jockey)

जॉकी एक प्रसिद्ध अमेरिकी ब्रांड है जो सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले यूनिसेक्स संग्रह बेचने के लिए लोकप्रिय है। ब्रांड महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए इनरवियर, स्पोर्ट्सवियर और स्लीपवियर में 500+ स्टाइल पेश करता है। महिला वर्ग के लिए, जॉकी के पास ट्रंक, एक्टिव ब्रा, बिकनी, हिपस्टर्स, एथलीज़र और बहुत सारे ऑप्शंस मौजूद हैं। वहीँ ये ब्रांड अपने संग्रह को परिष्कृत सादे और ठोस रंगों में पेश करता है। अगर आप आराम के साथ गुणवत्ता चाहते हैं तो जॉकी निश्चित रूप से एक विश्वसनीय ब्रांड है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story