×

Best Lipstick Brands: ढूंढ रहें हैं अच्छी लिपस्टिक, यहां जानिए कौन सा ब्रांड होगा आपके लिए बेस्ट

Top 5 Lipstick Brands: तो बढ़ जाएगी, लेकिन धीरे धीरे यह आपके होंठों का रंग काला कर देगा। जी हां! यदि आप अपने होठों को खराब नहीं करना चाहते तो इसके लिए आपको ब्रांडेड लिपस्टिक का इस्तेमाल ही करना चाहिए।

Shivani Tiwari
Published on: 4 March 2024 2:00 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 2:00 AM GMT)
Top 5 Lipstick Brands
X

Top 5 Lipstick Brands (Photo- Social Media)

Top 5 Lipstick Brands: लिपिस्टिक औरतों के मेकअप किट की सबसे पसंदीदा चीज होती है। हालांकि लिपस्टिक खरीदते वक्त औरतों को विशेष ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि यदि आप ऐसे कोई भी लोकल लिपस्टिक खरीद लेंगे तो लगाने के कुछ समय तक तो आपके होंठों की सुंदरता तो बढ़ जाएगी, लेकिन धीरे धीरे यह आपके होंठों का रंग काला कर देगा। जी हां! यदि आप अपने होठों को खराब नहीं करना चाहते तो इसके लिए आपको ब्रांडेड लिपस्टिक का इस्तेमाल ही करना चाहिए। आज हम यहां पर आपको ऐसे टॉप 5 ब्रांड्स के लिपस्टिक के बारे में बताने जा रहें हैं, जो ना सिर्फ आपके लुक में चार चांद लगा देंगी, बल्कि आपके होंटो को नुकसान भी नहीं पहुंचाएंगी।

लिपस्टिक के टॉप 5 ब्रांड्स

आज के समय में तो लिपस्टिक के इतने ब्रांड आ गए हैं कि किस पर भरोसा करें कुछ समझ में ही नहीं आता। कभी-कभी तो कुछ लिपस्टिक के नाम इतने हाई फाई होते हैं, लेकिन उसमें इतने कैमिकल की मिलावट होती है, जिसकी वजह से होठों की स्किन खराब हो जाती है। अब हम आपको कुछ टेस्टेड और भरोसेमंद लिपस्टिक ब्रांड के बारे में बताने जा रहें हैं, जो आपके लिए एकदम परफेक्ट होगा।

लक्मे ब्रांड

लक्मे आज के समय में बेहद ही पॉपुलर और भरोसेमंद ब्रांड है। इस ब्रांड के भारी मात्रा में ग्राहक हैं। लक्मे की सिर्फ लिपस्टिक ही नहीं, बल्कि कई और ब्यूटी प्रोडक्ट भी आते हैं। यदि लक्मे के लिपस्टिक की बात करें तो बिना किसी डाउट के आप इसकी लिपस्टिक खरीद सकते हैं, इसमें आपको एक से एक बेहतरीन शेड्स मिलेंगे।


रेने लिपस्टिक

यदि आप शानदार लिपस्टिक खरीदना चाह रहें हैं तो आप रेने ब्रांड की भी लिपस्टिक खरीद सकते हैं। रेने के पास एक से एक जबरदस्त लिपस्टिक है, आज कल ज्यादातर लोग रेने ब्रांड की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर रहें हैं l रेने की लिपस्टिक की खासियत यह भी है कि इसका वेट बेहद ही लाइट होता है और साथ ही यह लॉन्ग लास्टिंग भी होता है।


Maybelline लिपस्टिक

Maybelline लिपस्टिक ब्रांड भी कुछ बेहतरीन लिपस्टिक ब्रांड्स में से एक है। Maybelline लिपस्टिक भी अब तक बहुत से लोगों द्वारा खरीदा जा चुका है। एक बार इस लिपस्टिक को आप लगा लेंगे तो यह लंबे समय तक चलता है, यह बहुत से खूबसूरत शेड्स में आती है।


MyGlamm

MyGlamm भी लिपस्टिक के लिए एक बेहद ट्रस्टेड ब्रांड है, जिसके बहुत से यूजर्स हैं। इस ब्रांड की लिपस्टिक में एक से एक कमाल के शेड्स आते हैं। MyGlamm की लिपस्टिक लगाने से यह आपके होठों को हाइड्रेटड रखता है।


मामाअर्थ ब्रांड

मामाअर्थ ब्रांड भी काफी फेमस हो चुका है। वैसे तो मामाअर्थ के कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स आते हैं, लेकिन इसकी लिपस्टिक भी लोगों द्वारा खूब पसंद की जाती है। मामाअर्थ की कई शेड्स वाली लिपस्टिक आती है, जो घंटों चलती है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story