×

Top 5 Nail Polish Brands: ये हैं भारत के टॉप 5 ब्रांड्स, आपके नाखूनों को बनाएंगे खूबसूरत और चमकदार

Top 5 Nail Polish Brands: अगर आप भी अपने नाखूनों के लिए सबसे बेस्ट नेल पेंट की तलाश में हैं तो यहाँ हम आपके लिए एक लिस्ट लाये हैं। जिसमे रत के टॉप 5 नेल पोलिश ब्रांड्स के बारे में विस्तार से बताया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 April 2024 4:44 PM GMT
Top 5 Nail Polish Brands
X

Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)

Top 5 Nail Polish Brands: अपनी खुबसुरती को इन्हैंस करने के लिए महिलाएं कई तरह के कॉस्मेटिक्स और चीज़ों का प्रयोग करतीं हैं उन्ही में से कुछ हैं जो आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ा देतीं हैं। ऐसे में नेल पेंट्स और नेल एक्सटेंशन आपकी खुबसुरती में चार चाँद लगा देते हैं। वहीँ आज हम आपको बताने जा रहे है कि भारत के कौन से टॉप 5 नेल पोलिश ब्रांड्स हैं।

टॉप 5 नेल पोलिश ब्रांड्स (Top 5 Nail Polish Brands)

एक शानदार मैनीक्योर आपको तुरंत आत्मविश्वास से भर देता है क्योंकि ये आपको एक आर्गनाइज्ड और छोटी-छोटी बारीकियों की परवाह करने वाला व्यक्ति महसूस कराता है। ये विभिन्न रंगों और पैटर्न के माध्यम से अपने विभिन्न मूड को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। आज कल नेल एक्सटेंशन भी महिलाओं की पसंद बन चुका है। साथ ही इसपर अलग अलग तरह की स्टाइल्स भी बनवाई जाती है। फिलहाल आज हम आपको भारत के टॉप 5 नेल पोलिश ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये एक नज़र डालते हैं इनपर।

रेवलॉन (Revlon)

Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)


रेवलॉन की नेल पॉलिश हमेशा खरीदने लायक होती हैं। वे बेहतरीन रंगों में आते हैं और उनका फ़ॉर्मूला मक्खन की तरह चमकता है, साथ ही उनके नेल पेंट की एक बोतल बहुत लंबे समय तक चलती है। रेवलॉन के नेल पेंट आपको परफेक्ट फिनिश देते हैं और नाखूनों पर बेहद खूबसूरत नज़र आते हैं।

कलरबार (Colorbar)

Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)


कलरबार का नया पेटेंटेड वेगन नेल लैकर बेहद खूबसूरत है। इसके नेल पॉलिश में बायोटिन और कैल्शियम भी होता है जो आपके नाखूनों को पोषण देता है और सबसे अच्छे अनुप्रयोग का वादा करता है। ये बेस्ट नेल पोलिश ब्रांड्स में से एक है जिसे आप अपने किट में ज़रूर रखना चाहेंगे।

लैक्मे (Lakme)

Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)


लैक्मे की नेल पॉलिश एक शानदार बोतल में वह सब कुछ है जो आपको चाहिए! उनकी प्राइमर-इन्फ्यूज्ड नेल पॉलिश चमकदार लंबे समय तक चलने वाली फिनिश के लिए सभी के बीच हिट है जो आसानी से हटती नहीं है। नायका पर उपलब्ध इसके लगभग छब्बीस रंग अपने आप में काफी विशिष्ट हैं। ये भारत का पुराना ब्रांड है जो लोगों को खूब पसंद आता है। भारत की शायद ही कोई ऐसी महिला होगी जिसने लक्मे का कोई न प्रोडक्ट अपने उम्र के किसी पड़ाव में इस्तेमाल न किया हो।

नायका (Nykaa)


Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)


नायका में नेल पॉलिश का विशाल संग्रह मौजूद है। जिसमे सभी वायरल नेल ट्रेंड शामिल हैं। कुकी क्रम्बल नेल पॉलिश से लेकर क्रोम नेल पॉलिश तक, आपके पास चुनने के लिए अनगिनत विकल्प हैं! इसके अलावा, वे आसानी से चिपकते नहीं हैं और तीन से चार दिनों तक टिके रहते हैं।

माय ग्लैम (MyGlamm)

Top 5 Nail Polish Brands (Image Credit-Social Media)


MyGlamm के उत्पाद हमेशा ट्रेंडी होते हैं, उपयोग में मज़ेदार होते हैं और जेब पर ज्यादा असर भी नहीं डालते। इसका फ़ॉर्मूला अत्यधिक रंगद्रव्य, अल्ट्रा-चमकदार और शानदार रंगों की एक लंबे समय तक चलने वाली जोड़ी है जो आपको असाधारण कवरेज देता है। इसमें आपको कई तरह के रंग मिल जायेंगे जो बेहद खूबसूरत नज़र आते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story