×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ready To Wear Saree: कॉलेज फंक्शन या पार्टी में लगना है हॉट, पहने इन ब्रांड्स की रेडी टू वेयर साड़ियां

Ready To Wear Sarees: आज हम आपको यहां कुछ ऐसे ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जहां से आप बेहद ही यूनिक और स्टाइलिश रेडी टू वेयर साड़ी खरीद सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2024 10:28 AM GMT
Ready To Wear Sarees
X

Ready To Wear Sarees (Photo- Social Media) 

Ready To Wear Sarees Collections: आज के दौर में ट्रेंड काफी तेजी से बदल जाता है, जी हां! आज कुछ और ट्रेंड चल रहा है, कल कुछ और ट्रेंडिंग में होगा। जैसा कि आप सबने देखा होगा कि आज के समय में रेडी टू वेयर साड़ी का जबरदस्त क्रेज चल रहा है, जी हां! पहले जहां लड़कियां साड़ी पहनना नहीं चाहतीं थीं, वहीं आज जब फंक्शन में जाना होता है, तो वे साड़ी की ही तलाश में रहती हैं, क्योंकि रेडी टू वेयर साड़ी को पहनने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगता और ये आपके लुक को बेहद ही स्टाइलिश बना देती हैं। यदि आप किसी भी फंक्शन में जाने के लिए रेडी टू वेयर साड़ी की तलाश में हैं तो आज हम आपको यहां कुछ ऐसे ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जहां से आप बेहद ही यूनिक और स्टाइलिश रेडी टू वेयर साड़ी खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदें रेडी टू वेयर साड़ी (Top 5 Ready To Wear Sarees Brands)

शादी या फिर अपने कॉलेज के फंक्शन में साड़ी पहन सबकी नजरें खुद पर टिकाना चाहते हैं तो आपको एक बार इन वेबसाइट्स की जरूर चेक करना पड़ेगा, क्योंकि जिन रेडी टू वेयर साड़ी ब्रांड्स के बारे में हम आपको यहां बताने वाले हैं यदि आपने उन ब्रांड्स की साड़ी पहन ली तो आपकी खूबसूरती के आगे हर कोई फीका पड़ जायेगा। जी हां! यहां देखिए नाम -


1. True Browns

True Browns ब्रांड की बात करें तो इनके पास बहुत अधिक वैरायटी की साड़ियां हैं, आपको जिस भी स्पेसिफिक कलर की साड़ी चाहिए, इनकी वेबसाइट पर आपको मिल जायेगी। इनकी वेबसाइट पर कुछ साड़ियां ऐसी हैं, जो आपके लुक को रॉयल और क्लासी लुक देगी। हां! प्राइस थोड़े महंगे हैं, लेकिन इन्हें पहनने के बाद आपको वर्थ लगेगा।

2. Swtantra

Swtantra रेडी टू वेयर साड़ी के लिए सबसे बेस्ट ब्रांड है, क्योंकि इनके पास आपको धोती साड़ी, पैंट साड़ी समेत तमाम तरह की डिजाइनर साड़ी मिल जाएंगी। प्राइस के मामले में थोड़े हाई फाई हैं, लेकिन इनकी क्वालिटी भी बेस्ट होती है। इनके साड़ी के कलर शेड्स भी बेहद ही खूबसूरत हैं। आपको इनकी वेबसाइट को एक बार जरूर से चेक करना चाहिए।

3. Indya

Indya भी प्री स्टिच्ड साड़ी के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है, इनका साड़ी कलेक्शन काफी बड़ा है और साथ ही आपको हर कलर की साड़ी इनकी वेबसाइट पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगी। Indya ब्रांड की साड़ी आपके लुक को बेहद फैशनेबल बना देगी, और आपके दोस्त तो यकीनन यही सवाल करेंगे कि आपने साड़ी खरीदी कहां से है।

4. Suta

Suta का साड़ी कलेक्शन बहुत ही लिमिटेड हैं, लेकिन बहुत ही शानदार है, इनके लहंगा साड़ी कलेक्शन पर तो आपका दिल ही आ जायेगा। कलर और क्वालिटी के साथ ही इनके आउटफिट्स के फैब्रिक भी बेहद शानदार होते हैं।

5. Fabcurate

यदि आपको साड़ी पहनकर सबसे यूनिक लगना है तो इसके लिए आपको Fabcurate की वेबसाइट पर एक बार जरूर नजर डालना चाहिए, इनके साड़ी के प्रिंट आपको अपना दीवाना बना लेंगे, साथ ही साड़ी के कलर कॉम्बिनेशन के बारे में क्या ही कहना, इतने बेहतरीन कलर देख आप यकीनन इनके कलेक्शन से साड़ी खरीदें बिना रह ही नहीं पायेंगे। प्राइस की बात करें तो थोड़े ज्यादा कॉस्टली होते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story