×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Best T-Shirt Brands: ओवरसाइज्ड टी-शर्ट के लिए सबसे बेस्ट हैं ये ब्रांड्स

Best T-Shirt Brands: आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे बेहतरीन टी शर्ट के ब्रांड का नाम बताने वाले हैं, जिनके कलेक्शन पर तो आप फिदा ही हो जायेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 3:30 AM GMT)
Best T-Shirt Brands: ओवरसाइज्ड टी-शर्ट के लिए सबसे बेस्ट हैं ये ब्रांड्स
X

Top 6 Best T Shirt Brands: समय की तरह ही फैशन ट्रेंड भी बहुत ही तेजी से बदलता है। आज कल लूज और ओवरसाइज़्ड टी शर्ट का बहुत अधिक क्रेज चल रहा है, सिर्फ लड़के ही नहीं, बल्कि लड़कियां भी टी शर्ट की दीवानी बन चुकीं हैं। लड़कियां तो मानों टॉप को भूल ही चुकीं हैं, उनके वार्डरोब में आपको ज्यादा से ज्यादा ओवरसाइज्ड टी शर्ट ही मिलेंगी। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे बेहतरीन टी शर्ट के ब्रांड का नाम बताने वाले हैं, जिनके कलेक्शन पर तो आप फिदा ही हो जायेंगे। जी हां! उनके एक से एक बेहद ही खूबसूरत प्रिंटेड टी शर्ट पर आपका दिल ही आ जायेगा। आइए फिर शुरू करते हैं।

बेस्ट टी शर्ट ब्रांड्स (Best T-Shirt Brands In India)

यदि आप भी टी-शर्ट के दीवाने हैं, तब तो आपको पक्का इन ब्रांड्स के टी शर्ट को एक बार जरूर चेक करना चाहिए, क्योंकि इनकी क्वालिटी और स्टाइल इतने बेहतरीन होते हैं कि जब भी आप इन टी-शर्ट को पहनकर निकलेंगे, तब आपके दोस्त पक्का पूछ बैठेंगे कि आपने टी-शर्ट कहा से लिया। यहां देखें टी शर्ट के कुछ बेहतरीन ब्रांड्स -


1. Osom

यदि आपको तरह-तरह की टी शर्ट पहनना पसंद है, तब तो आपको पक्का इस ब्रांड की टी शर्ट को अपने वार्डरोब में रखना चाहिए, क्योंकि इनके पास टी शर्ट के इतने लार्ज कलेक्शन हैं कि आप सभी खरीदना चाहेंगे। इनके कलेक्शन में आपको हर तरह की टी शर्ट मिल जायेगी, जिस प्रिंट की टी-शर्ट चाहिए, सारे कलेक्शन मौजूद हैं।

2. Fitness Tees

यदि आप जिम लवर हैं तो आपको फिटनेस Tees ब्रांड के टी शर्ट कलेक्शन को जरूर चेक करना चाहिए, क्योंकि इनके फैब्रिक इतने कमाल के होते हैं कि आप इसे पहनकर बहुत ही आरामदायक महसूस करेंगे, इनकी टी-शर्ट के ऊपर लिखे कोट तो हर किसी का ध्यान खीचेंगे।

3. Bonker Scorner

ओवरसाइज्ड टी शर्ट के लिए Bonker Scorner एक परफेक्ट ब्रांड है, आपको इनके कलेक्शन में कई कलर के साथ ही बेहतरीन प्रिंट वाली टी-शर्ट मिल जाएंगी, जो आपके लुक को स्मार्ट बना देगी।

4. Aero Armour

अपने लुक को कूल बनाना है तो Aero Armour ब्रांड सबसे बेस्ट चॉइस है। फैब्रिक हो, प्रिंट हो, लुक हो सब कुछ बेहद कमाल का होता है, कई कलर शेड्स के साथ ही बहुत सी साइज में भी टी शर्ट आराम से मिल जाएंगी।

5. Saaboo

Saaboo ब्रांड भी अपने शानदार टी शर्ट कलेक्शन के लिए जाना जाता है, दिलचस्प बात तो यह भी है कि इनका प्राइस बहुत अधिक नहीं होता। अच्छा और सस्ता टी-शर्ट का यह ब्रांड परफेक्ट उदाहरण है।

6. Dappersand Divas

Dappersand Divas ब्रांड के टी शर्ट कलेक्शन को चेक करना आपको मिस नहीं करना चाहिए, इनके कलेक्शन में कुछ बहुत ही खास टी शर्ट हैं, जो आपके लुक को यूनिक बना देगें। प्राइस की बात करें तो ये थोड़े कॉस्टली होते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story