×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Western Wear Brands: यूनिक प्रिंट के साथ स्टाइलिश वेस्टर्न ड्रेसेज के लिए परफेक्ट है ये ब्रांड्स

Top 6 Western Wear Brands: हम यहां कुछ ऐसे बेहतरीन वेस्टर्न वेयर ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जहां से यदि आपने आउटफिट ले लिए तो सभी की निगाहें आपको ही देखती रह जाएंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2024 8:24 AM GMT
Top 6 Western Wear Brands
X

Top 6 Western Wear Brands (Photo- Social Media)

Top 6 Western Wear Brands: वेस्टर्न कपड़े आज के समय में यूथ के बीच खूब पॉपुलर है, दोस्तों संग कहीं पार्टी में जाना हो, या फिर कहीं घूमने जाना हो, लड़कियां वेस्टर्न ड्रेस ही कैरी करना पसंद करती हैं, क्योंकि ये उनके लुक को थोड़ा हॉट बना देते हैं और पार्टी के दौरान हॉट लुक तो कैरी करते बनता है। हालांकि उनके साथ समस्या ये होती है कि स्टाइलिश और यूनिक आउटफिट ले कहां से, जो देखने में सबसे अलग हो और थोड़ा बजट में भी आ जाए। आज हम उन्हीं गर्ल्स की समस्या का समाधान लेकर आए हैं, जी हां! हम यहां कुछ ऐसे बेहतरीन वेस्टर्न वेयर ब्रांड्स के बारे में बताने वाले हैं, जहां से यदि आपने आउटफिट ले लिए तो सभी की निगाहें आपको ही देखती रह जाएंगी। आइए बताते हैं।

सबसे बेस्ट वेस्टर्न वेयर ब्रांड्स (Best Western Outfits Brands In India)

फैशन के मामले में आज कोई भी पीछे नहीं है, वहीं महिलाएं या गर्ल्स की बात करें तो, वे भी फंक्शन के अनुसार ही आउटफिट चूज करती हैं। पार्टी या दोस्तों के साथ कहीं ट्रिप पर जा रहीं होती हैं तो उन्हें वेस्टर्न वेयर की तलाश रहती है। यदि आप भी कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहीं हैं और आपको भी स्टाइलिश वेस्टर्न कपड़े चाहिए तो हम आपको कुछ ब्रांड्स के नाम बताते हैं, जिन्हें आपको चेक जरूर करना चाहिए।


1. Virgio

Virgio वेस्टर्न कपड़ों के लिए एक बेहतरीन ब्रांड्स हैं, इस ब्रांड्स के कपड़े 1500 से शुरू होते हैं। इनका कलेक्शन बहुत ही बड़ा होता है और आपको हर तरह के वेस्टर्न कपड़े मिल जायेंगे, वो भी यूनिक डिजाइन और प्रिंट के साथ।

2. Sage By Mala

Sage By Mala ब्रांड भी वेस्टर्न कपड़ों के लिए शानदार है, इनके यूनिक डिजाइन पर आपका दिल ही आ जायेगा। कपड़ों के प्रिंट भी फ्रेश होने के साथ ही, कपड़ों की क्वालिटी भी बेहतरीन है। इस ब्रांड के प्राइस थोड़े हाई फाई होते हैं।

3. A Line Store

A Line Store ब्रांड के कलेक्शन आपको पसंद न आए ऐसा हो ही नहीं सकता, हालांकि इनके प्राइस बहुत ही हाई होते हैं, लेकिन कलेक्शन भी एक से एक हैं। इस ब्रांड के कपड़े आपके लुक को कूल व स्मार्ट बना देंगे।

4. Zazu

आपको खूबसूरत ड्रेसेज या फिर को-आर्ड सेट लेना है या फिर वेकेशन के लिए कुछ बेहतरीन आउटफिट लेना है तो आपको zuzu की वेबसाइट पर एक बार जरूर विजिट करना चाहिए। हालांकि इस ब्रांड्स के आउटफिट बहुत अधिक महंगे होते हैं।

5. Midsummer India

Midsummer India वेस्टर्न कपड़ों के लिए एकदम परफेक्ट ब्रांड है, क्योंकि इनके कपड़े आपको आपके बजट में मिल जायेंगे। कलेक्शन और क्वालिटी भी शानदार है। हर तरह के आउटफिट लगभग सभी कलर में मौजूद हैं।

6. Fancy Pastels

Fancy Pastels ब्रांड के ड्रेसेज के प्रिंट आपको बेहद पसंद आयेंगे, गर्मियों के लिए इनके कलेक्शन सबसे बेस्ट हैं। Fancy Pastels के कलेक्शन में आपको कई वैरायटी के कपड़े मिल जायेंगे, जो आपको बेहतरीन लुक देंगे। गर्मियों में यदि आप घूमने जाने का प्लान बना रहें हैं तो आउटफिट के लिए इनकी वेबसाइट जरूर चेक करें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story