×

Trendy Hairstyles: ब्रेडेड हेयरस्टाइल्स का छाया ट्रेंड, चोटी के साथ अपने लुक को बनाएं और अट्रैक्टिव

Trendy Braided Hairstyles: इन दिनों ब्रेडेड हेयरस्टाइल्स काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए चोटियों का सहारा लिया है।

Network
Newstrack NetworkWritten By Shreya
Published on: 17 March 2022 3:37 AM GMT
Trendy Hairstyles: ब्रेडेड हेयरस्टाइल्स का छाया ट्रेंड, चोटी के साथ अपने लुक को बनाएं और अट्रैक्टिव
X

दीपिका पादुकोण (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Trendy Braided Hairstyles: गुजरते वक्त के साथ फैशन ट्रेंड (Fashion Trend) भी बदलते रहते हैं और खुद को उन ट्रेंड्स के साथ अपडेट रखना भी बेहद जरूरी है। इन दिनों ब्रेडेड हेयरस्टाइल (Braided Hairstyle) का एक बार फिर से दौर शुरू हो चुका है। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) ब्रेडेड हेयरस्टाइल्स में नजर आई हैं। खास बात यह है कि यह हेयरस्टाइल देसी नहीं बल्कि बोल्ड लुक के लिए बीटाउन की हसीनाओं ने बनाया था। तो चलिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से इंस्पिरेशन लेते हुए देखते हैं कि आप किस तरह से अपने लुक को इन ब्रेडेड हेयरस्टाइल के साथ अट्रैक्टिव बना सकते हैं।


(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने हर लुक को बेहद ही स्टाइल से कैरी करती हैं। हाल ही में वह अपनी फिल्म गहराईयां के प्रमोशन के दौरान ब्लैक एंड व्हाइट एस्मेट्रिक प्रिंट के ब्लेजर ड्रेस में नजर आई थीं, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों में वेट हेयर लुक वाली चोटी बनाई हुई थी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ये हेयरस्टाइल उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कियारा आडवाणी

दीपिका के अलावा कबीर सिंह गर्ल कियारा आडवाणी ने भी हाल ही में अपने पीले रंग के शिमरी बैकलेस गाउन के साथ चोटी बनाई हुई थी। कियारा ने यह लुक एक अवार्ड शो के लिए चुना था। थाई हाई स्लिट गाउन के साथ हाई स्लीक ब्रेडेड हेयरस्टाइल काफी ज्यादा प्यारा लग रहा था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अनन्या पांडे

हाल ऑफ फेम अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची अनन्या पांडे के लुक ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ब्लैक कलर की रफल ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। अपनी ड्रेस के साथ उन्होंने बालों में ब्रेडेड हेयरस्टाइल को मैच किया था, जो काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story