×

Hairstyles In Summers: इन हेयर स्टाइल्स के साथ दिखें गर्मियों में और भी स्टाइलिश

Easy Hairstyles: आज हम आपको कुछ ऐसे ऑप्शन्स बताने वाले हैं, जो आपको सुंदर दिखने में बेहद मदद करेंगे। ये हेयरस्टाइल्स बी-टाउन की एक्ट्रेसेस की भी पसंद हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 4 May 2022 1:16 PM GMT
Hairstyles In Summers: गर्मियों में स्टालिश दिखना है तो ट्राई करें ये हेयर स्टाइल्स
X

हेयर स्टाइल्स (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Trendy Hairstyles In Summers: स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना किसे नहीं पसंद। आपको फैशनेबल दिखाने का काम जितना आपके कपड़े, मेकअप और एक्सेसरीज करते हैं, उतना ही बड़ा योगदान होता है हेयरस्टाइल्स का। सबसे इजी हेयरस्टाइल तो खुले बाल ही होते हैं, लेकिन गर्मियों में बाल खुला रखना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। ऐसे में जरूरी है कि आप ऐसे हेयरस्टाइल्स को चुने, जो आपके लिए न केवल कंफर्टेबल हो, बल्कि आपको स्टाइलिश भी दिखाए। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ऑप्शन्स बताने वाले हैं, जो आपको सुंदर दिखने में बेहद मदद करेंगे। ये हेयरस्टाइल्स बी-टाउन की एक्ट्रेसेस की भी पसंद हैं। आप इनसे इंस्पिरेशन लेते हुए अपने लिए बालों के स्टाइल को चुन सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट स्टालिश एक्ट्रेस में शामिल दीपिका लोगों को फैशन गोल देने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने बालों में हाई मेसी बन बनाया हुआ है, जो गर्मियों में एक कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक देगा। खास बात यह है कि इसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेसेस के साथ कैरी कर सकती हैं।


कियारा आडवाणी

ट्विस्टेड चोटी का आजकल गजब ट्रेंड छाया हुआ है, ऐसे में आप इस हेयरस्टाइल को भी गर्मी से बचने के लिए चुन सकती हैं। कियारा को ही देखिए उन्होंने अपने ग्लैमरस गाउन के साथ इस हेयरस्टाइल को कितनी अच्छी तरह से कैरी किया है। यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा।


श्रद्धा कपूर

ब्रेड्स कभी भी ओल्ड फैशन नहीं होते। श्रद्धा कपूर ने यह कई बार साबित भी किया है। इस तस्वीर में श्रद्धा तीन अलग अलग तरह के ब्रेड्स में नजर आ रही हैं, जो कि आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक देने का काम करेंगे। खास बात यह है कि आप इन हेयरस्टाइल्स को ऑयली बालों में भी बना सकती हैं।


हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान टीवी इंडस्ट्री और बी-टाउन दोनों ही जगह अपना दमखम दिखा रही हैं। हिना बेहद ही स्टाइलिश हैं और अक्सर अलग अलग लुक को ट्राई करती रहती हैं। अब जब बात हो रही है गर्मियों में बेस्ट हेयरस्टाइल्स की तो हिना का यह लुक भी उसमें शामिल है। हिना ने दो हाई बन बनाए हैं, जो कि काफी ट्रेंडी है और आपके लुक को स्टाइलिश बनाएगा।


आलिया भट्ट

गर्मियों में आपके लिए आलिया भट्ट के ये हेयर स्टाइल्स भी अच्छे ऑप्शन हैं। गर्मी में अक्सर देखा जाता है कि लोग पसीने से बचने के लिए अपने बालों में पोनीटेल बना लेते हैं। आपका यह तरीका आपको स्टाइलिश दिखा सकता है। आलिया ने भी दो अलग अलग तरह की पोनी की है, जो साड़ी और ब्लेजर ड्रेस दोनों के साथ ही बेहद अच्छा लग रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story