×

Tv Celebrities Car Collection: तेजस्वी प्रकाश से लेकर रूपाली गांगुली तक ये टीवी सितारें हैं महंगी गाड़ियों के शौकीन

Tv Celebrities Car Collection: छोटे पर्दे के कलाकार भी कार कलेक्शन के मामले में पीछे नहीं है। छोटे पर्दे के कलाकार महंगी गाड़ियों के मामले में भी काफी आगे है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Dec 2022 1:49 AM GMT
Tv Celebrities with Expensive Car
X

Tv Celebrities Car Collection (Image: Social Media)

Tv Celebrities Car Collection: छोटे पर्दे के कलाकार भी कार कलेक्शन के मामले में पीछे नहीं है। घर घर में अपने शो और एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले छोटे पर्दे के कलाकार महंगी गाड़ियों के मामले में भी काफी आगे है। टेलीविजन सेलिब्रिटीज भी एक्सपेंसिव घरों के साथ-साथ एक्सपेंसिव कार भी रखते हैं। तेजस्वी प्रकाश से लेकर करण कुंद्रा, रूपाली गांगुली, Urfi Javed, इन सभी के पास महंगी गाड़ियां हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं छोटे पर्दे के कलाकारों के कार कलेक्शन पर:

इन टीवी सेलिब्रिटीज के पास है महंगी कारें (TV Celebrities Car Collection)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

स्टार प्लस (Star Plus) का पॉपुलर शो (Indian Popular Tv Show) अनुपमा (Anupamaa Tv Show) में मेन लीड रोल में नजर आने वाली रूपाली गांगुली एक्टिंग के साथ साथ महंगी कार कलेक्शन को लेकर भी चर्चे में रहती हैं। रुपाली के पास महिंद्रा थार एसयूवी है। रूपाली की यह थार कई सुविधाओं से लैस है।

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

NDTV imagine शो कितनी मुहब्बत है (Kitni Mohabbat Hai) से घर घर में फेमस एक्टर और टीवी होस्ट करन कुंद्रा के पास एक जीप रैंगलर रूबिकॉन है जिसकी कीमत 60.35 लाख रुपये है। करण के पास कई महंगी कारें हैं। साथ ही उन्हें बाइक का भी बहुत शौक है।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विजेता रह चुकी तेजस्वी प्रकाश के पास एक ऑडी क्यू7 है। इसकी कीमत लगभग 82.49 लाख रुपये से 90 लाख रुपये के बीच है। सात सीटों वाली यह लग्जरी कार में कई सुविधाएं दी गई हैं। Tejran की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

अपने अतरंगी कपड़ो से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद के पास महंगी गाड़ियां हैं। Urfi अपनी बोल्ड फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ऊर्फी के पास कई कार हैं, जिनके एक जीप कम्पास भी है। इसकी कीमत लगभग 18.04 लाख रुपये से 29.59 लाख रुपये के बीच है।

जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रह चुकीं क्यूट और बेहतरीन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने इस साल ही एक नीली मर्सिडीज-बेंज जीएलसी खरीदी। इसकी कीमत करीब 61.99 लाख रुपये से 67.99 लाख रुपये है। बता दें जैस्मीन के पास Mercedes-Benz GLC, Audi Q7 और एक Honda City भी है। जैस्मिन भसीन अक्सर अपनी स्टाइल और फैशन से भी सुर्खियां बटीरती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story