×

Valentine's Day 2024: इन लिपस्टिक शेड्स के साथ अपने वैलेंटाइन डे को बनाइये ख़ास, आप पर से नज़रें नहीं हटा पाएंगे वो

Valentine's Day 2024: वैलेंटाइन डे पर अगर आप भी एक दम परफेक्ट लुक पाना चाहतीं हैं तो आपका मेकअप और ऑउटफिट सब होना चाहिए परफेक्ट। ऐसे में लिपस्टिक काफी अहम् भूमिका निभाती है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Feb 2024 4:01 PM GMT (Updated on: 13 Feb 2024 4:18 PM GMT)
Valentine
X

Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)

Valentine's Day 2024: वैलेंटाइन डे पर गुलाबी और लाल रंग को सबसे ज़्यादा महत्त्व दिया जाता है वहीँ अगर बात लिपस्टिक की हो तो भी इसे ही तवज्जो दी जाती है। लेकिन आजकल कई तरह के शेड्स हैं जो सभी की पहले पसंद बने हुए हैं। आज हम आपको वैलेंटाइन डे पर बेस्ट लिपस्टिक शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको कमाल का लुक देगा।

लिपस्टिक शेड्स जो वैलेंटाइन डे को बनाएंगे ख़ास

जब भी आप किसी ख़ास मौके के लिए तैयार होतीं हैं तो आपका लुक तब तक पूरा नहीं होता जब तक आप लिपस्टिक न लगा लें। ऐसे में आज हम आपके लिए वैलेंटाइन डे के मौके पर लगाने के लिए कुछ बेहतरीन शेड्स बताने जा रहे हैं ,जो आपको न सिर्फ खूबसूरत दिखायेगा बल्कि आपको आत्म विश्वास से भी भर देगा।

प्रिटी प्लम

Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)


अगर आप बिना ज़्यादा मेकअप किए मिनटों में आकर्षक दिखना चाहती हैं, तो एक खूबसूरत प्लम शेड आपके लिए काम करेगा। इस शेड की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे आप सफ़ेद या पेस्टल शेड की फ्लोई ड्रेस के साथ लगा सकती हैं और आप दिन के दौरान भी इस लिपस्टिक शेड को ट्राय कर सकती हैं।

ग्लॉसी पिंक

Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)


90 के दशक के सभी ट्रेंड इस साल वापसी कर रहे हैं लेकिन आप फ़िक्र न करें कि आप अपने होठों पर चमकदार गुलाबी रंग के साथ आउट डेटेड दिखेंगीं। हल्के गुलाबी शेड्स में आपको और भी जवां दिखाने का जादू होता है और ये शेड वेलेंटाइन डे की थीम के साथ अच्छा लगता है। आप इसे आई शैडो के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकतीं हैं। जिससे आपका लुक परफेक्ट लगने लगेगा।

ब्राइट पिंक


Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)


गुलाबी लिपस्टिक की बात करें तो चमकीला फूशिया शेड या ब्राइट पिंक हर किसी पर सूट नहीं करता है। लेकिन लाल रंग की ही तरह, हर लड़की के लिए एक चमकीला गुलाबी रंग भी वैलेंटाइन डे का परफेक्ट शेड होता है। इसे अपने होठों पर दो स्वाइप लगाएं और देखें कि आप कितनी खूबसूरत दिखती हैं।

रिच कोको

Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)


भूरे रंग की लिपस्टिक अब फिर से ट्रेंड में है। यहाँ हम शाइनिंग ब्राउन कलर की नहीं बल्कि मैट ब्राउन शेड की बात कर रहे हैं। ये खूबसूरत मैट लिपस्टिक शेड्स जो थोड़े गहरे रंग के होते हैं। इस वैलेंटाइन डे पर इन्हे आप ट्राय करें और उन्हें आपके इस लुक के साथ एक बार फिर से आप पर फ़िदा होने पर मजबूर कर दें।

क्लासिक रेड


Valentine's Day 2024 (Image Credit-Social Media)


वैलेंटाइन डे पर रेड हॉट लिपस्टिक लगाना एक ऐसी परंपरा है जिसे आप तोड़ नहीं सकते, और हम भी इसे बखूबी जानते हैं। क्लासिक रेड शेड से बेहतर प्यार का इजहार कुछ भी नहीं कर सकता। इसे दिन में लगाए या अपनी डिनर डेट पर ये हर तरह से खूबसूरत लगेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story