×

Valentines Day 2023 Gift : इस वैलेंटाइन ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स आपके पार्टनर के चेहरे पर लायेंगे मुस्कान

Valentines Day 2023 Gift : इस वैलेंटाइन डे अपनी प्रेमिका को इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से करें खुश जिन्हें वह सहज दिल से तुरंत करेंगी स्वीकार। आज हमने आपके लिए उनमें से कई प्रकार के उत्पादों को सूचीबद्ध किया है जिसमें टिंटेड मॉइस्चराइज़र से लेकर परफ्यूम तक शामिल हैं।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 31 Jan 2023 3:04 AM GMT
Valentines Day 2023 Gift
X

Valentines Day 2023 Gift (Image credit: social media)

: यदि आप किसी प्रियजन को उपहार देना चाहते हैं तो यह हमेशा एक अच्छा समय होता है। लेकिन कुछ मौके इसे खास बना देते हैं। जन्मदिन और वर्षगांठ विशेष दिन होते हैं जब अपने प्रियजनों को उपहारों से लाड़ प्यार करना बहुत मायने रखता है। ऐसा ही एक और दिन है वैलेंटाइन डे, एक ऐसा दिन जब दुनिया भर के प्रेमी प्यार का इजहार करते हैं।

एक रोमांटिक तारीख निश्चित रूप से दिन का क्रम है और अपने प्रिय को रमणीय उपहारों के साथ आश्चर्यचकित करना जश्न मनाने का एक और तरीका है। यदि आप अपने जीवन में विशेष महिला के लिए एक प्लान बना रहे हैं, तो सौन्दर्य उत्पाद उपहार देने के लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं, क्योंकि सभी आयु वर्ग की महिलाओं को सौन्दर्य वस्तुएँ पसंद हैं।

उल्लेखनीय है कि ऐसे उत्पादों का एक अद्भुत संग्रह में परफ्यूम, लिपस्टिक, मॉइस्चराइज़र से लेकर हेयर ड्रायर तक है। जबकि मेकअप और सौंदर्य उत्पाद बनाने के लिए एक गहरी व्यक्तिगत पसंद हो सकती है, कुछ चीजों में एक सार्वभौमिक अपील होती है। एक अच्छा विचार यह होगा कि आप पाँच सौन्दर्य वस्तुओं का एक पैकेट बनाएँ और अपनी महिला प्रेमी को प्रभावित करें।

उदाहरण के लिए, एक काजल पेंसिल जाति और उम्र के बावजूद सभी को आकर्षित करती है। मैरून या लाल रंग की लिपस्टिक भी एक मानक पसंद है जो सभी को पसंद आएगी।


1) फेस कनाडा अल्टाइम प्रो पीचिस एन टिंटेड मॉइस्चराइजर

टिंटेड मॉइस्चराइजर उपहार के रूप में देने के लिए एक बेहतरीन उत्पाद है। यह एक मॉइस्चराइजर है, जो इसे घर पर एक आवश्यक वस्तु बनाता है। दूसरा, यह आपके फेस के रंग का रंग आता है। एक बार जब आप इसे लगा लेते हैं, तो यह त्वचा को हाइड्रेट करते हुए एक पतला मेकअप बेस बनाता है। यह क्रीम सूक्ष्म सूक्ष्म झिलमिलाहट कणों के साथ आती है जो इसे एक आदर्श आड़ू चमक देती है। यह हल्का है और संवेदनशील त्वचा के लिए भी उपयुक्त है। इसमें हल्की पीच की महक होती है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है।

कीमत लगभग 389 rs


2) मेबेललाइन न्यूयॉर्क विशाल काजल

कोई मेकअप आइटम काजल पेंसिल के रूप में सार्वभौमिक नहीं हो सकता है। यह एक रोजमर्रा का सौंदर्य उत्पाद है और किसी की आंखों को बेहतर बनाने में मदद करता है। एक काजल बहुमुखी भी है; वॉटर लाइन (आंखों की) के अलावा इसे आईलाइनर की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। आपकी लड़की निश्चित रूप से इसके लिए आपसे प्यार करेगी।

कीमत लगभग 340 rs


3) स्विस ब्यूटी अल्ट्रा प्रोफेशनल पैलेट मेकअप किट, फेस मेकअप

एक कॉम्पैक्ट मेकअप किट सभी महिलाओं की क्लासिक पसंदीदा होती है। यह आसान है और एक हैंडबैग में फिट हो सकता है। स्विस ब्यूटी के इस उत्पाद में सभी आवश्यक मेकअप आइटम हैं - छह आईशैडो, एक हाइलाइटर, एक समोच्च और एक ब्लशर। यह उत्पाद आपको एक प्राकृतिक रूप देता है और आकर्षक लेकिन सूक्ष्म रंगों में आता है। प्रत्येक छाया चिकनी और मिश्रण करने में आसान होने के साथ किट यात्रा के अनुकूल है।


4) Philips HP8100/46 हेयर ड्रायर

एक अच्छा हेयर ड्रायर एक सौंदर्य आवश्यक है जिसके बिना कोई भी महिला नहीं कर सकती। यह उत्पाद क्विक-हीट हेड के साथ उन्नत कॉन्सेंट्रेटर तकनीक के साथ आता है। एक लोकप्रिय पिक, यह सावधानीपूर्वक सुखाने के लिए दो लचीली गर्मी सेटिंग्स के साथ आता है। यह खरीद की तारीख से दो साल की फिलिप्स इंडिया वारंटी के साथ आता है।


5) MINISO Dazzle EDT Eau परफ्यूम लंबे समय तक चलने वाली महिला परफ्यूम

परफ्यूम एक ऐसा सौंदर्य उत्पाद है जो प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता। तो, अपने जीवन में महिला को उपहार के रूप में पेश करने के लिए एक में निवेश करें। मिनिसो का परफ्यूम लंबे समय तक चलने वाला और किफायती दोनों है। यह परफ्यूम ले जाने में आसान है और कई किस्मों में आता है। यह विशेष अवसरों जैसे सामाजिक या औपचारिक कार्यक्रमों, तिथि, शादी, पार्टी और बैठकों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story