×

Vidya Balan Fashion: विद्या बालन की तरह कैरी करें आउटफिट्स, मिलेगा मिलेगा परफेक्ट बॉडी शेप

Outfit Inspired By Vidya Balan : विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। चलिए आज हम आपको उनके कुछ ब्लैक आउटफिट्स के आइडिया देते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 2 Jan 2024 3:00 AM GMT)
Outfit Inspired By Vidya Balan
X

Outfit Inspired By Vidya Balan (Photos - Social Media)

Outfit Inspired By Vidya Balan : सभी लोग चाहते हैं कि वह काफी स्टाइलिश नजर आए ताकि सब उनके फैशन सेंस की तारीफ करें और वह कहीं भी जाए तो लोगों की नजर उन पर बनी रहे यानी कि वह सेंटर आफ अट्रैक्शन बन जाएं। अगर आपको भी अलग-अलग तरह के आउटफिट पहनना पसंद है और आप हमेशा ट्रेंड में बने रहना पसंद करती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिंग आइडिया के बारे में बताते हैं जो हमेशा एवरग्रीन रहते हैं और आपको सुंदर दिखने में मददगार साबित होंगे। हम यहां पर ब्लैक आउटफिट को कस्टमाइज कर पहनने की बात कर रहे हैं जो आपको स्टाइलिश लुक देने वाला है।

हम अक्सर स्टाइलिश लुक अपने के लिए सेलिब्रिटीज के लुक को रीक्रिएट कर पहनना पसंद करते हैं। ब्लैक एक ऐसा कलर है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें अक्सर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए देखा जाता है और वह बहुत सी बार ब्लैक आउटफिट में नजर आती हैं। चलिए आज हम आपको उनके कुछ ऐसे आउटफिट्स बताते हैं जिन्हें ट्राई कर आप भी अपनी बॉडी को परफेक्ट लुक दे सकती हैं।

फ्लोर लेंथ सूट

फ्लोर लेंथ सूट स्टाइलिश दिखाने में काफी मददगार होते हैं। अगर आप पावर लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो आपको फ्लोर लेंथ ड्रेस का चुनाव करना चाहिए। ब्लैक कलर की खूबसूरत फ्लोर लेंथ फुल स्लीव ड्रेस शानदार लुक देती है और अगर इस पर गोल्डन कलर की कलाकारी की गई हो तो यह और भी ब्यूटीफुल नजर आएगी। इस तरह के आउटफिट आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। इस ड्रेस के साथ आप चाहे तो हील्स कैरी कर सकते हैं या फिर फ्लेट में भी काम चल जाएगा और बन इसके साथ खूबसूरत लगेगा।



स्लीट कट ड्रेस

अगर आप मॉडर्न लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो आपको थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी कर लेना चाहिए। बैगी स्लीव्स वाली ब्लैक कलर की ये ड्रेस बहुत ही सुंदर लुक देने वाली है। इसमें अगर आप वी नेकलाइन का चुनाव करेंगे तो ये सुंदर लगेगी। आप इस लुक को ब्लैक हील्स, स्टड्स और बन के साथ कंप्लीट कर सकते हैं।



ब्लैक साड़ी

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है और हर महिला की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है। अगर आप ब्यूटीफुल लुक चाहती हैं तो आपको ब्लैक कलर की साड़ी पहनना चाहिए जो आप किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। जब आप फ्री पल्लू स्टाइल में ब्लैक कलर की साड़ी करी करेंगे तो बहुत ही सुंदर लुक सामने आने वाला है। मैसी बन और लॉन्ग इयररिंग्स इस आउटफिट के साथ खूबसूरत लगने वाले हैं।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story