×

Watermelon And Sex Drive: गर्मियों में आपकी सेक्स पावर बढ़ाएगा तरबूज, जानें कैसे

Watermelon And Sex Drive: अमूमन गर्मियों में सेक्स लाइफ अच्छी नहीं रहती है। लेकिन तरबूज़ का सेवन इस बोरिंग लाइफ में उतेज़ना भर देता है।

Preeti Mishra
Written By Preeti MishraPublished By Shreya
Published on: 12 April 2022 12:32 PM GMT
Watermelon And Sex Drive: गर्मियों में आपकी सेक्स पावर बढ़ाएगा तरबूज, जानें कैसे
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Watermelon And Sex Drive: गर्मियों के समय में मीठे रसीले तरबूज (Watermelon) हर किसी को पसंद आते है। लेकिन क्या आपको पता हैं कि सेहत से भरपूर तरबूज से आप अपनी सेक्स पावर (Sex Power) बढ़ा सकते है। जी हां, गर्मियों में भरपूर मात्रा में मिलने वाले मीठे और ठन्डे तरबूज का सेवन कामेच्छा बढ़ाने में चमत्कारी रूप से मदद करता है। यह बात एक रिसर्च में साबित हुई है।

बता दें कि अमूमन गर्मियों में सेक्स लाइफ (Sex Life) अच्छी नहीं रहती है। लेकिन तरबूज़ का सेवन इस बोरिंग लाइफ में उतेज़ना भर देता है। बता दें कि सेक्स पावर बढ़ाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाइयों का साइड इफेक्ट्स (Side Effects) भी होता है। जो स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक होता है। इसलिए नेचुरल तरीकों से सेक्स पावर बढ़ाना स्वास्थ्य के लिए ठीक होता है।

गर्मियों में जल्दी थकान हो जाने के कारण लोगों को पावर बूस्ट (Power Boost) करने की जरुरत होती है। आइए, जानते हैं कि गर्मियों में बिना दवाइयों के आप घर बैठे किस तरीके से अपने सेक्स पावर बढ़ा सकते हैं।

तरबूज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कैसे बढ़ाएं सेक्स पावर

- तरबूज का सेवन गर्मियों में आपके सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है।

- गर्मियों में शहद का सेवन भी आपके सेक्स पावर बढ़ता है। बता दें कि रोज़ाना शहद का सेवन आपके टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ा कर आपकी सेक्स ड्राइव को बढ़ाएगा। इसलिए महिलाओं और पुरुषों, दोनों को ही गर्मियों में शहद जरूर खाना चाहिए।

- प्याज का सेवन गर्मियों के समय में आपको सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करता है। इसके अलावा भी गर्मियों में प्याज़ खाने के बहुत फायदे हैं। प्याज का सेवन लोग कामेच्छा बढ़ाने के लिए करते हैं। इसके लिए आप प्याज को मक्खन में फ्राई करके खाएं।

- सौ गुणों से भरपूर अनार गर्मियों के समय में आपके सेक्स पावर को बढ़ने में सहायता करता है। बता दें कि अनार खाने से शरीर में खून की कमी नहीं होती है। साथ ही इसकी वजह से सेक्स लाइफ भी अच्छी रहती है।

- गर्मियों में लहसुन का सेवन आपको सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करता है। लेकिन ध्यान रहे कि इसका इस्तेमाल एक सिमित मात्रा में ही करना चाहिए। नियमित रूप से लहसुन का सेवन आपकी सेक्स पावर बढ़ती है। साथ ही लहसुन के रस का सेवन करने से शरीर में जमा वसा भी कम होता है।

- गर्मियों के समय में बादाम का सेवन से शरीर में रक्त अच्छे से परिसंचरण होता है। जो सेक्स पावर बढ़ाने में भी बहुत मददगार साबित होता है। बता दें कि बादाम की तासीर गर्म होने के कारण गर्मियों में आपको सीमित मात्रा में खाना चाहिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story