Independence Day Bangles: 15 अगस्त पर पहनें तिरंगा वाली चूड़ियां, एथनिक लुक को बनाएं स्टाइलिश

Tricolor Bangle Designs For 15 August: अगर आप भी Independence Day 2024 के दिन ऑफिस या कॉलेज एथनिक पहनकर जा रही हैं तो इस तरह की चूड़ियां जरूर पहनें।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 14 Aug 2024 5:25 AM GMT
Independence Day Bangles: 15 अगस्त पर पहनें तिरंगा वाली चूड़ियां, एथनिक लुक को बनाएं स्टाइलिश
X

Independence Day (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bangles Inspired With Indian Flag: 15 अगस्त को भारत में स्वतंत्रता दिवस (Swatantrata Diwas) के रूप में मनाया जाता है। इस दिन देशभर में उत्साह का माहौल देखने को मिलता है। स्कूल से लेकर कॉलेज तक, सरकारी और प्राइवेट संस्थानों में खास कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इस दिन खाने-पीने से लेकर कपड़ों तक में तिरंगा के रंग झलकते हैं। ऑफिस और कॉलेज जाने वाले बच्चे और बड़े अपने परिधानों को उसी हिसाब से स्टाइल करते हैं।

अगर आप भी Independence Day 2024 के दिन ऑफिस या कॉलेज एथनिक पहनकर जा रही हैं तो आज हम आपको कुछ बैंगल्स डिजाइन (Tricolor Bangle Designs Photos) बताने जा रहे हैं, जो आपके इंडियन लुक को कॉम्प्लिमेंट करेंगे और आपकी खूबसूरती में भी चार-चांग लगाएंगे।

स्वतंत्रता दिवस के लिए चूड़ियों के डिजाइन (Independence Day 2024 Bangles)

1- तिरंगा चूड़ियां

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ज्यादातर लड़कियां अपने आउटफिट को तिरंगे के तीन रंगों से सजाना पसंद करती हैं। अगर आप 15 अगस्त के सेलिब्रेशन के दिन एथनिक पहन रही हैं तो इस तरह की तिरंगा चूड़ियों से अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इससे न केवल आपके हाथ खूबसूरत लगेंगे, बल्कि इसमें भारतीयता की झलक नजर आएगी।

2- थ्रेड और मोती वाली चूड़ियां

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्वतंत्रता दिवस के दिन आप अगर अपनी चूड़ियों को और भी खूबसूरत दिखाना चाहती हैं तो सिंपल की जगह ऐसी थ्रेड और मोतियों वाली चूड़ियां पहन सकती हैं। ये देखने में काफी खूबसूरत लगेंगी और आपके आउटफिट को भी कॉम्प्लिमेंट करेंगी।

3- कुंदन वर्क वाले कड़े

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एथनिक आउटफिट पर कुंदन वाले कड़े भी बहुत जचेंगे। तिरंगे के रंगों को दर्शाते जब आप सुंदर कुंदन वर्क वाले कड़े पहनकर ऑफिस/कॉलेज जाएंगी, तो सबकी नजरें आपके हाथों पर ही टिक जाएगी।

4- सिक्विन और मिरर वर्क वाले कड़े

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भारत की शान तिरंगे के रंगों में रंगा ऐसा गोटा और मिरर वर्क वाला कड़ा भी देखने में बेहद खूबसूरत लगेगा। इसमें आपको एक्स्ट्रा चूड़ियां एड करने की भी जरूर नहीं पड़ेगी।

5- सुनहरे वर्क वाली चूड़ियां

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगर आपको बहुत ज्यादा हैवी चूड़ियां या कड़े पहनना अच्छे नहीं लगते हैं तो आप सुनहरे वर्क वाली चूड़ियां भी पहन सकती हैं। ये सिंपल सी चूड़ियां भी आपके लुक में चार चांद लगा देंगी।

Shreya

Shreya

Next Story