×

Weekly Love Horoscope: इन राशियों को मिलेगा पार्टनर का साथ, इन राशि वालों की हो सकती है पार्टनर से मनमुटाव

Aaj ka Love Rashifal hindi: आज से (7 अगस्त) शुक्र ग्रह ने राशि बदलकर मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है। इस राशि में पहले से ही सूर्य स्थित है। शुक्र ग्रह और सूर्य एक ही राशि में रहेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Updated on: 7 Aug 2022 3:49 PM GMT
Weekly Love Horoscope 8th August to 14th August
X

Weekly Love Horoscope 8th August to 14th August (Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Love Horoscope (8th August to 14th August): आज से (7 अगस्त) शुक्र ग्रह ने राशि बदलकर मिथुन से कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है। इस राशि में पहले से ही सूर्य स्थित है। इस सप्ताह शुक्र ग्रह और सूर्य एक साथ एक ही राशि में रहने वाले हैं। इसका असर सभी की लव लाइफ पर देखने को मिलेगा। इस ग्रह के प्रभाव से किसी की लव लाइफ की परेशानियां खत्म हो जाएंगी, वहीं कुछ की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। आइए जानते हैं इस सप्ताह यानी 8 से 14 अगस्त तक कैसा रहने वाला है सभी राशि वालों का लव लाइफ

मेष: इस सप्ताह मेष राशि वालों की लव लाइफ खुशियों से भरने वाली है। इस राशि वालों का प्रेम जीवन खुशहाल रहेगा। इस सप्ताह आपको अपने प्रेमी के साथ भविष्य की योजनाएँ बनाते हुए देखा जा सकता है। विवाहित लोग सामान्य से अधिक आकर्षक महसूस कर सकते हैं। सिंगल लोगों को अपने क्रश से ध्यान आकर्षित करेगा। बुरे मूड से बचने के लिए इस सप्ताह गहरे रंग के कपड़े पहनने से बचें।

वृषभ: इस सप्ताह अपने गुस्से पर काबू रखें क्योंकि हो सकता है कि आपके पार्टनर के साथ अनबन हो जाएगी। इस सप्ताह आपके शब्दों का असर पहले से कहीं अधिक होगा। अगर आप अभी तक अविवाहित थे, और किसी का इंतजार कर रहे थे, तो इस सप्ताह की शुरुआत आपको कोई शुभ संकेत मिल सकता है। हालाँकि अगर आप शादीशुदा है तो इस सप्ताह आपके वैवाहिक जीवन में थोड़ा उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा। लेकिन आप और आपके पार्टनर हर स्थिति को समझदारी से संभाल सकते हैं।

मिथुन: आप बिना किसी कारण अपने साथी से बहस करते नजर आएंगे। इस सप्ताह की शुरुआत में शुक्र आपको प्रेम संबंधों में कुछ परेशानी दे सकता है। इससे आपको प्यार में उम्मीद से कम अच्छे परिणाम मिलेंगे, मन में कुछ निराशा भी बनी रहेगी। लेकिन आप इस दौरान विपरीत परिस्थितियों में भी हिम्मत नहीं हारेंगे। आपको अपने प्रेमी से स्नेह, सहयोग और रोमांस की प्राप्ति होगी। अगर आप शादीशुदा है तो इस सप्ताह आपके वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन आप इस स्थिति को संभाल लेंगे।

कर्क: इस सप्ताह आपके काम का असर आपके लव लाइफ पर पड़ेगा। इस दौरान आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा, साथ ही ऐसा कुछ भी करने से बचना होगा जिससे मामला बिगड़ जाए। इस सप्ताह आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपके प्रति थोड़ा खराब हो सकता है। ऐसे में दांपत्य जीवन में चल रही यह उथल-पुथल आपके जीवन के सभी क्षेत्रों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है।

सिंह: इस सप्ताह आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है। दूसरों के सामने अपने प्रेमी के साथ हल्का मजाक करने का आपका तरीका इस सप्ताह आपकी परेशानियों को बढ़ा सकता है। आप अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बातें करते नजर आएंगे। लेकिन आपको ऐसा कुछ भी करने से पूरी तरह बचना होगा क्योंकि इससे आपके रिश्ते में तनाव बढ़ सकता है। आपका जीवनसाथी इस सप्ताह आपको नज़रअंदाज कर सकता है जिससे आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। इससे चिड़चिड़ापन भी पैदा होगा और आप बेवजह गुस्सा करते और दूसरों पर चिल्लाते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस बदलाव का कारण समझकर आपका पार्टनर आपको शांत करने की कोशिश करेगा।

कन्या: इस सप्ताह आपको अपने निजी और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाना होगा, नहीं तो चीजें आपके लिए भारी पड़ सकती हैं। हालांकि आपके लव लाइफ के लिए सबसे अच्छा सप्ताह साबित होगा। इससे आप दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे। इस समय आप अपने प्यार का परिचय अपने दोस्तों से करने का भी फैसला कर सकते हैं। आप हर शाम अपने पार्टनर के साथ बिताना पसंद करेंगे। आप फिर से सुखी वैवाहिक जीवन का भी आनंद लेते नजर आएंगे।

तुला: इस सप्ताह आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए काफी अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला है। जिससे आप दोनों में एक-दूसरे के प्रति आकर्षण का भाव होगा। जीवनसाथी का अपने और परिवार के प्रति अच्छा व्यवहार रहेगा। मानसिक रूप से शांति का अनुभव करेंगे। इस सप्ताह कही बाहर घूमने या पार्टी करने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक: इस सप्ताह आपका लव लाइफ बहुत अच्छा रहेगा। अगर आप किसी से एकतरफा प्यार करते हैं और लंबे समय से उससे अपने दिल की बात कह पाना आपके लिए बहुत मुश्किल हो रहा है तो इस हफ्ते आप उस व्यक्ति से अपने दिल की बात कह पाएंगे। साथ ही आपके पार्टनर की तरह से पॉजिटिव जवाब मिलेगा। इस हफ्ते आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त या करीबी से भी हो सकती है। इस सप्ताह गुस्सा आने पर शांत रहने की कोशिश करें।

धनु: इस सप्ताह आपके पार्टनर के साथ लड़ाई होने की संभावना है। इसलिए अपने पार्टनर से झगड़े को जल्द से जल्द सुलझा लें, नहीं तो यह आप दोनों के बीच बड़े झगड़े में बदल सकता है। इस सप्ताह आप अपने प्रेमी को अपने परिवार के सदस्यों से मिलवाने का फैसला कर सकते हैं और संभावना है कि आपकी पसंद आपके परिवार के सदस्यों को भी पसंद आएगी। इस सप्ताह विवाहित लोगों पर प्रेम और कामुकता दोनों हावी रहेंगे। इस सप्ताह आपको अपने जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा, साथ ही किसी काम में आपकी मदद भी करेगा। जिससे आप सालों बाद अपने रिश्ते में नयापन महसूस करेंगे।

मकर: इस सप्ताह आपका कोई अपोजिट सेक्स मित्र, आपसे अपने प्यार का इजहार करेगा। यह एक नए रिश्ते की शुरुआत के लिए पहला कदम उठाएं। ऐसे में अगर आप भी उन्हें पसंद करते हैं, तो आप दोस्ती की तीव्रता को बढ़ाते हुए उन्हें अपनी राय बता सकते हैं। अपने वैवाहिक जीवन की सभी बुरी यादों को भूलकर यह सप्ताह आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद लेने में मदद करेगा। इस दौरान आपको जीवनसाथी से अपने दिल की बात कहने का भी भरपूर समय मिलेगा।

कुंभ: इस सप्ताह की शुरुआत में कई संभावनाएं होंगी, जब आपको रोमांस के लिए पर्याप्त और कई शुभ अवसर मिलेंगे। इस सप्ताह आप अपने जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए काफी खर्च कर सकते हैं। आप इस समय का सदुपयोग कर पाएंगे, जिससे वैवाहिक जीवन में भी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मीन: इस सप्ताह कुछ लोगों के रोमांटिक जीवन में ताजगी और आनंद की कमी हो सकती है। आप इस सप्ताह अपने काम में व्यस्त रहेंगे जिससे आप अपने प्रेमी या रिश्ते को आवश्यक समय नहीं दे पाएंगे। वहीं जीवनसाथी की अनावश्यक मांगें इस सप्ताह आपके दांपत्य जीवन की सुख-शांति को बिगाड़ सकती हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Next Story