×

Christmas & New Year look : क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी पर पहने ये वेस्टर्न आउटफिट, लुक्स में लग जाएंगे चार चांद

Christmas & New Year look : साल 2023 गुजरते हुए दिनों के साथ हमें अलविदा कह रहा है। सभी 2024 के स्वागत के इंतजार में हैं। इसी बीच क्रिसमस का त्यौहार भी आने वाला है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अगर आपको भी क्रिसमस या न्यू ईयर पार्टी अटेंड करना है तो चलिए कुछ बेहतरीन लुक के बारे में जानकारी आपको देते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2023 6:30 AM GMT)
Christmas & New Year look
X

Christmas & New Year look (Photos - Social Media)

Christmas & New Year look : साल 2023 खत्म होने वाला है और सभी जोश के साथ 2024 का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। साल के आखिरी महीने में क्रिसमस का त्यौहार आता है और इसके बाद न्यू ईयर की सेलिब्रेशन होती है। क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक लगातार पार्टियों का दौर चलता है। जब भी लोग इन पार्टियों में जाते हैं तो अधिकतर वेस्टर्न पहनना पसंद करते हैं। क्रिसमिस न्यू ईयर पार्टी रात के समय आयोजित की जाती है और सभी चाहते हैं कि वह स्पेशल दिखें। अगर आप भी क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए जा रही हैं तो यह जरूरी है कि आपको अपनी बॉडी शेप के अनुसार ड्रेस को पहनना चाहिए। चलिए आज हम आपको कुछ आउटफिट और स्टाइलिश इतिहास देते हैं जिन्हें आप क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक की पार्टी में पहन सकती हैं। इससे आपको फैशनेबल और स्टाइलिश लुक मिलने वाला है।

क्लासी ब्लैक

ब्लैक कलर वैसे भी हर किसी को क्लासी लुक देता है। अगर आप कोई शानदार लुक चाहती हैं तो खूबसूरत ब्लैक कलर की रेट्रो स्टाइल ड्रेस पहन सकती हैं। मार्केट में आपको आसानी से इस तरह की एक से बढ़कर एक डिजाइन में ड्रेस मिल जाएगी। आपको शॉर्ट ड्रेस करी करना है या फिर लॉन्ग ड्रेस या फिर कोई अलग पैटर्न का चुनाव करना है यह पूरी तरह से आपके ऊपर निर्भर है। जब आप इस तरह की ड्रेस पहन रही हो तो इसके साथ आपको रेड कलर की लिपस्टिक लगानी चाहिए जिससे आपको बोल्ड लुक मिलेगा।


पॉवर लुक

अगर आप फॉर्मल पार्टी अटेंड करने जा रही है तो लेडी बॉस लुक कैरी किया जा सकता है। आपको बाजार में आसानी से थ्री पीस सूट मिल जाएंगे। जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार पसंदीदा रंगों में चुन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस ब्राइट कलर में ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। इसके साथ ओपन बेबी हेयर स्टाइल काफी अच्छा लगता है और आप ड्रेस के रंग के हिसाब से लिपस्टिक के शेड का चुनाव कर सकती हैं और गले में छोटा लॉन्ग पेंडेंट नेकलेस भी डाला जा सकता है।


रॉयल ब्लू

यह बहुत ही प्यारा कलर होता है जो अक्सर लोगों को पसंद आता है। आप चाहे तो ट्यूब नेकलाइन की ड्रेस का चुनाव कर सकती है जो हमेशा फैशन में बनी रहती है। इस तरह का लुक आप आसानी से मार्केट से खरीद सकती है और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। यह कुछ थाई हाई स्लिट गाउन की तरह नजर आती है जिसे आप अपने पसंदीदा रंगों में चुन सकती हैं। आप चाहे तो इसमें पीछे की टेल को हटा सकती हैं या फिर अगर यह आपको पसंद है तो आप इसे कैरी कर सकती हैं। इस तरह के लुक के साथ मैसी पोनीटेल खूबसूरत लगती है और अपना पसंदीदा लिपस्टिक शेड लगाना बिल्कुल ना भूलें।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story