×

TIPS: ट्रेंडी व स्टाइलिश रहने के साथ लीजिए सर्द मौसम का पूरा मजा

suman
Published on: 29 Nov 2018 4:29 AM GMT
TIPS: ट्रेंडी व स्टाइलिश रहने के साथ लीजिए सर्द मौसम का पूरा मजा
X

जयपुर:सर्द मौसम में खुद को गर्म रखने के लिए आपको ड्रेसेस की लेयरिंग करनी पड़ती है यानी नॉर्मल के साथ वॉर्म ड्रेसेस भी कैरी करनी होती है। इससे आपका स्टाइल स्टेटमेंट कहीं गायब हो जाता है, लेकिन कुछ स्टाइल टिप्स को फॉलो किया जाए और स्टॉल, शॉल को उसके हिसाब से ड्रेस के साथ कैरी करें तो सर्द मौसम में भी आप स्टाइलिश लग सकती हैं।

टिप्स सर्द मौसम में स्टॉल, शॉल आपको वॉर्म रखते हैं। आप चाहें तो इनसे खुद को ट्रेंडी और फैशनेबल लुक भी दे सकती हैं। स्टॉल, शॉल को श्रग की तरह, रैप अराउंड, नेक लूप की तरह कैरी कर सकती हैं। ये सभी स्टाइल्स आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे।आप जैकेट के साथ गले में स्टॉल, शॉल भी डाल सकती हैं और एक अलग ही लुक पा सकती हैं। स्कर्ट और प्लेन शर्ट या टी-शर्ट के साथ भी स्टॉल आपको अट्रैक्टिव लुक देता है।

इंडियन ड्रेस में आप लॉन्ग स्कर्ट या कुर्ती के साथ भी स्टॉल, शॉल का इस्तेमाल अलग ढंग से करके ग्लैमरस लुक पा सकती हैं।फ्लोरल प्रिंट, एनिमल प्रिंट्स के कलरफुल शॉल, स्टॉल भी आपके रेग्युलर आउट

फिट्स को खूबसूरत लुक देंगे। पोल्का डॉट्स के स्टॉल, शॉल से भी आप फैशनेबल लुक पा सकती हैं।अगर विंटर आउटफिट्स में कलर्स की बात करें तो विंटर में ब्राइट कलर्स ज्यादा अट्रैक्टिव लुक देते हैं। ऐसे में आप ब्लू, रेड, लाइम ग्रीन, यलो और ऑरेंज कलर्स के स्टॉल, शॉल कैरी कर सकती हैं।

विंटर में वैसे तो वूलेन शॉल, स्टॉल ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हैं। आप चाहें तो कॉटन, सिल्क, शिफॉन फैब्रिक वाले, स्टॉल भी यूज कर सकती हैं। शॉल में आपको लिमिटेड फैब्रिक ही मिलेगा।

suman

suman

Next Story