×

Winter Fashion: Boys सर्दियों में इन आउटफिट को करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश

अगर आपको भी कम कपड़े पहनने की आदत है तो ये लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। डेनिम जैकेट के नीचे टी-शर्ट, जॉगर्स और स्नीकर आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेंगे

Dharmendra Singh
Written By Dharmendra Singh
Published on: 18 Jan 2021 5:04 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2021 6:11 PM GMT)
Winter Fashion:  Boys सर्दियों में इन आउटफिट को करें कैरी, दिखेंगे कूल और स्टाइलिश
X
आप पार्टी में लेदर जैकेट, स्वेटशर्ट, जॉगर्स या फिर बूट्स के साथ दूसरों से अलग दिख सकते हैं। इतना ही नहीं ये लुक आपको कूल दिखने में मदद करेगा।

Winter Fashion: जाड़े का मौसम और कोरोना संक्रमण का समय चल रहा है। इन दिनों में सभी की चाहत होती है कि जितना हो सके घर में ही रहें। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है, क्योंकि अपने काम के लिए बाहर तो जाना ही पड़ता है। घर से बाहर निकलते ही ठंड अपना अहसास कराने लगती है और इससे बचने के लिए हम सभी को गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ता है।इसके लिए आजकल बाजार में कई स्टाइलिश कपड़े आने लगे हैं जिसे पहनकर आप बेहद खूबसूरत दिखेंगे। ऐसे में आप भी पार्टी के लिए तैयार होना चाहते हैं और खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहते हैं तो आज कुछ ऐसे ही आउटफिट के बारे में बताते हैं जो आपको आकर्षक लुक देंगे। इन लुक में आप दूसरों से अलग दिखेंगे।

फॉर्मल लुक

कुछ लोगों को किसी पार्टी या समारोह में फॉर्मल लुक पहनकर जाना बहुत ज्यादा पसंद होता है। अगर आपको भी फॉर्मल लुक बहुत ज्यादा पसंद है तो आप फॉर्मल पैंट, शर्ट, कोट और ऑक्सफॉर्ड शूज का विकल्प अपना सकते हैं। हालांकि टाई बांधना आपकी मर्जी पर निर्भर करता है। लेकिन स्टाइलिश फॉर्मल पर आप टाई बांधकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को और बेहतरीन बना सकते हैं।

jacket

कैजुअल कपड़े

सर्दी के मौसम में ब्लेजर, स्वेटशर्ट, स्टाइलिश हूडी, जॉगर्स आपको गर्माहट देने के साथ-साथ स्टाइल भी देते हैं। लेकिन कोरोना के बाद अगर इस साल कही जाने या किसी पार्टी में जाने का मौका मिल रहा है तो इस वक्त ठंड भी बहुत होती है इसलिए कैजुअल कपड़ेआपके लिए बिल्कुल सही साबित हो सकते हैं। किसी पार्टी में आपको फॉर्मल लुक की जगह कैजुअल ड्रेस पहननी चाहिए, विशेषकर जब आप युवा हैं तो। पार्टी के लिए चमकदार रंगों का चुनाव न करें।

इन टिप्स को भी आजमाएं

इस सर्द मौसम में कोई भी पार्टी हो, अगर आपको कम ठंड लग रही है तो आप इस लुक को जरूर अपनाएं। अगर आपको भी कम कपड़े पहनने की आदत है तो ये लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। डेनिम जैकेट के नीचे टी-शर्ट, जॉगर्स और स्नीकर आपको परफेक्ट लुक देने में मदद करेंगे और आप पार्टी में अपना जलवा बिखेर पाएंगे।

BOYS1

प्लेन स्वेटर पर ब्लेजर, कैजुअल पैंट और ब्रोग्स शूज किसी भी पार्टी में आपकी तरफ लोगों को आकर्षित करेगा । पार्टी में ये लुक आपके स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगाएगा और आपको दूसरों से अलग दिखने में मदद करेगा। इस लुक के साथ आप किसी को भी इंप्रेस कर सकते हैं।

हार्ड लुक

अगर आपको हार्ड लुक बेहद ज्यादा पसंद है और इस नए साल की पार्टी पर आप तड़क-भड़क वाले कपड़े नहीं पहनना चाहते हैं तो ये लुक खास आपके लिए है। आप पार्टी में लेदर जैकेट, स्वेटशर्ट, जॉगर्स या फिर बूट्स के साथ दूसरों से अलग दिख सकते हैं। इतना ही नहीं ये लुक आपको कूल दिखने में भी मदद करेगा।

suman

suman

Next Story