×

Winter Wedding Tips: सर्दी के मौसम में शादी पर पहने कुछ स्टाइलिश, जिससे नहीं लगेगी ठण्ड

Winter Wedding Tips : सर्दियों में शादी के दौरान पहने ऐसे ऑउटफिट जो आपको स्टाइलिश भी रखें और ठण्ड का एहसास भी न होने दें। एक नज़र डालिये इन ऑप्शंस पर।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Dec 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2023 1:45 AM GMT)
Winter Wedding Tips
X

Winter Wedding Tips (Image Credit-Social Media)

Winter Wedding Tips : सर्दियाँ आते ही शादियों का सीजन भी आ जाता है और ऐसे में स्टाइल के साथ आपको ठण्ड से भी अपना बचाव करना है जो शायद आपको थोड़ा अजीब लगे कि हम ऐसा कैसे कर सकते हैं स्वेटर्स के साथ भला कैसे आप स्टाइलिश लगेंगीं और अगर स्वेटर नहीं पहना तो ठण्ड से कैसे बच सकते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसा सलूशन लाये हैं जिसमे न सिर्फ आप स्टाइलिश नज़र आएंगीं बल्कि ठण्ड से भी आपका बचाव होगा।

सर्दियों की शादी में अब नहीं लगेगी ठण्ड

सर्दियों के समय अपने लिए ऑउटफिट चुनना काफी कठिन हो जाता है जब आपको ठण्ड से भी बचना है और सबसे अलग और खूबसूरत भी लगना है ऐसे में हम कुछ ऐसा सलूशन लेकर आये हैं जिससे न सिर्फ आप शादी में सबसे खूबसूरत दिखेंगीं बल्कि आपको ठण्ड भी नहीं लगेगी। हर महिला शादी के समय यही सोचतीं हैं कि वो खूबसूरत और स्‍टाइलिश तो लगे ही साथ ही ठण्ड भी थोड़ी कम लगे। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे स्टाइल्स लेकर आये हैं जिसमे न तो आपको ठण्ड लगेगी और आप स्टाइलिश भी नज़र आएंगीं। साथ ही ठण्ड जब आपको नहीं लगेगी तो आप शादी को भी खुलकर एन्जॉय कर पायेंगीं।

फुल स्लीव के ब्लाउज


आजकल साड़ी के साथ या लहंगे पर भी फुल स्लीव्स के ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। जो आपको एक ख़ास लुक देगा। साथ ही फुल स्लीव्स में खूब साड़ी एम्ब्रायडरी भी होती है। जो आपके सिंपल साड़ी को भी हैवी लुक दे सकती है। इतना ही नहीं आप इसके अंदर शार्ट इनर भी पहन सकतीं है जिनका नैक डीप होता है।

लहंगा विद जैकेट





अगर आपने शादी के लिए लहंगा चुना है तो आप इसके साथ एक लॉन्ग एम्ब्रॉइडेड जैकेट ले सकतीं हैं या इसे अलग से डिज़ाइन भी करवा सकतीं हैं। ये आपके शादी के ऑउटफिट को और भी ज़्यादा ऐलीगेंट और ग्रेसफुल बना देता है।

लॉन्ग कोट




आप किसी ट्रॉउज़र या किसी भी ड्रेस के साथ लॉन्ग कोट पहन सकतीं हैं। ये कॉम्बिनेशन काफी क्लासी लगता है। सेलेब्स भी आपको अक्सर इस तरह के ऑउटफिट में नज़र आते हैं। आप इस लुक को ट्राय कर सकते हैं।

एम्बेलिश्ड जैकेट



अगर आपके पास कोई साधारण सी साड़ी है तो आप इसको एक खूबसूरत लुक दे सकतीं हैं। आप इसके साथ एक एम्बेलिश्ड जैकेट कैरी कर सकतीं हैं। जो आपको ठण्ड से भी बचाएगी और आपके लुक को भी इन्हैंस कर देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story