Women Loves in Male: महिलाओं को पुरुषों का ये एक अंग होता है बेहद प्यारा, जानिए क्यों जान छिड़कती हैं इसपर

Women Loves in Male: महिलाओं को आखिर पुरुषों का कौन सा अंग सबसे ज़्यादा पसंद आता है जिसको देखकर वो दीवानी हो जातीं हैं आइये जानते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Aug 2024 6:03 PM GMT
Women Loves in Male
X

Women Loves in Male (Image Credit-Social Media)

Women Loves in Male: लड़के अक्सर लड़कियों को इम्प्रेस करने का कोई न कोई बहाना ढूंढ़ते रहते हैं लेकिन कभी कभी ये उतना आसान भी नहीं होता है। लेकिन अगर आपको पता चल जाये कि लड़कियां आपमें ऐसा क्या देखतीं हैं जिससे वो तुरंत आकर्षित हो जातीं हैं तो आपके लिए उन्हें इम्प्रेस करना आसान हो सकता है। आइये जानते हैं से पांच अंग हैं जिन्हे देखकर महिलाएं पुरुषों की दीवानी हो जातीं हैं।

महिलाएं पुरुषों के कौन से अंगों को देखकर खुद को उनका दीवाना बनने से नहीं रोक पातीं आइये इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

ब्रॉड चेस्ट

आजकल जिम जाकर पसीने बहाना और सुडौल बॉडी बनाना हर लड़के का सपना होता है वहीँ लड़कियां भी चौड़े सीने, मज़बूत शरीर और अच्छी कद काठी वाले पुरुषों को पसंद करतीं हैं। ऐसे में आपको आपको बता दें कि लड़कियों को चौड़ी छाती वाले लड़के काफी पसंद होते हैं। उनके चौड़े सीने से वो जल्दी ही उनसे इम्प्रेस हो जातीं हैं।

होंठ

महिलाओं के होंठों की तारीफ में तो बॉलीवुड में खूब गाने बने हैं लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां पुरुषों के होंठों को देखकर भी काफी आकर्षित हो जातीं हैं। खूबसूरत होंठ केवल पुरुषों को ही नहीं बल्कि इससे महिलाएं भी जल्दी इम्प्रेस हो जातीं हैं।

कंधे

पुरुषों का कंधा एक महिला सबसे पहले नोटिस करती है। उन्हें ऐसे पुरुष पसंद होते हैं जिनके सुडौल चौड़े कंधे होते हैं।

आंखें

हर किसी के चेहरे पर आंखें सबसे आकर्षित करने वाला अंग होता है अगर आप कुछ न भी बोले तो भी आंखें बहुत कुछ बोलकर बयां कर देतीं हैं। ऐसे में आंखें महिला और पुरुष दोनों की एक दूसरे को बेहद आकर्षित करतीं हैं।

कमर

ये अंग वाकई थोड़ा हैरान कर सकता है क्योंकि अक्सर महिलाओं की कमर पर ही पुरुषों की नज़र टिकती है लेकिन ऐसा नहीं है पुरुषों की कमर को देखकर महिलाएं इम्प्रेस जल्दी हो जातीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story