×

वूलेन कुर्ती का ये पैटर्न देगा आपको स्टाइलिश लुक, जरूर करें इस विंटर ट्राई

suman
Published on: 9 Dec 2018 2:21 AM GMT
वूलेन कुर्ती का ये पैटर्न देगा आपको स्टाइलिश लुक, जरूर करें इस विंटर ट्राई
X

जयपुर:सर्दी के मौसम में अपने आपको गर्म रखने के लिए आप वूलेन ड्रेसेस की कई लेयरिंग कैरी करनी पड़ती हैं। इससे आपका लुक डल नजर आता है। इस वजह से कई बार स्किन पर रैशेज भी हो जाते हैं। अगर आप चाहती हैं कि विंटर में सिंगल वॉर्म ड्रेस कैरी करें तो वूलेन कुर्ती का ऑप्शन आपके लिए बेस्ट है। इन दिनों मार्केट में वूलेन कुर्ती में बड़ी रेंज देखने को मिल रही है। कलर के भी ढेरों ऑप्शन आपको मिल जाएंगे।

*वूलेन कुर्ती में आपको नेक पर वर्क वाली कुर्ती पसंद आएगी। इस तरह की वूलेन कुर्ती में नेक एरिया पर हैंडवर्क डिजाइन बने होते हैं।इन दिनों नेक डिजाइन में बीड्स और रेशम की कढ़ाई का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस कुर्ती को आप पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं।

*अगर आप रेग्युलर वूलेन कुर्ती से डिफरेंट कुर्ती कैरी करना चाहती हैं तो हाई नेक कुर्ती ट्राई कर सकती हैं।इससे आपका नेक एरिया कवर हो जाता है और आपका लुक भी स्टाइलिश नजर आता है।इस कुर्ती पर हल्का हैंडवर्क भी किया होता है, जो इसे और भी यूनीक बनाता है।

*आप ऑफिस में कैरी करने के लिए कुर्ती सेलेक्ट कर रही हैं तो रेट्रो स्टाइल की कुर्ती सेलेक्ट करें। इसमें ब्लैक एंड व्हाइट कलर की कुर्ती ज्यादा पसंद की जाती है। इसके अलावा लाइंस, चेक प्रिंट रेट्रो स्टाइल कुर्ती भी ट्रेंड में बनी हुई है।

9 दिसंबर: किसके लिए रहेगा शुभ किसके लिए अशुभ, बताएगा राशिफल

*आजकल वूलेन कुर्ती में स्कार्फ नेक स्टाइल कुर्ती भी खूब पसंद की जा रही है। इसमें नेक पर स्कार्फ अटैच होता है, जो बहुत ही स्टाइलिश नजर आता है।अगर डार्क कलर की कुर्ती है तो उस पर लाइट कलर का स्कार्फ अटैच होगा। आप अपनी पसंद की स्कार्फ नेक कुर्ती सेलेक्ट कर सकती हैं।

*आजकल प्रिंटेड वूलेन कुर्ती की भी बड़ी रेंज देखने को मिल रही है। इसमें आपको फ्लावर प्रिंट के डिफरेंट पैटर्न आसानी से मिल जाएंगे। ऑफिस में या खास ओकेजन पर इन कुर्तियों को कैरी कर सकती हैं। अगर सिंगल कलर की वूलेन कुर्ती अच्छी नहीं लगती है तो आप डबल कलर शेड वाली कुर्ती ट्राई कर सकती हैं।ग्रे के साथ रेड और ऑरेंज के साथ ब्लू कलर का कॉम्बिनेशन कमाल का लगता है। इसमें आपको शॉर्ट, लॉन्ग लेंथ की कुर्ती आसानी से मिल जाएगी।

suman

suman

Next Story