×

Trending Outfits for Ladies 2022: इस साल ट्रेंड में छाए रहें ये आउटफिट्स, क्या आपके वॉर्डरोब में हैं ये ड्रेसेज ?

Trending Outfits for Ladies 2022: फैशन मतलब Old Wine in new glass यानी पुराने फैशन को ही फिर से रीक्रिएट कर उसे नए लुक के साथ पेश किया जाता है। इस साल भी फैशन के लिहाज से बहुत ही रिच रहा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 20 Dec 2022 11:50 AM GMT
Viral outfits
X

Trending Fashion (Image: Social Media)

Trending Outfits for Ladies 2022: फैशन मतलब Old Wine in new glass यानी पुराने फैशन को ही फिर से रीक्रिएट कर उसे नए लुक के साथ पेश किया जाता है। 80 के दशक में भी शरारा, बेलबटम, अनारकली सूट आदि का ट्रेंड रहा है और आज भी इन्हीं ड्रेसेज का ट्रेंड हैं। साल 2022 में यानी इस साल भी फैशन के लिहाज से बहुत ही रिच रहा। एथनिक ड्रेस से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक कई ऐसे ड्रेसेज रहें जिनको सेलेब्रिटिज से लेकर कॉलेज गोइंग गर्ल्स ने भी पहना। तो आइए जानते हैं इस साल ट्रेंड में छाए रहें कौन कौन से आउटफिट्स:

इस साल ट्रेंड में छाए रहें ये आउटफिट्स (Trending Outfits in 2022)

हाई वेस्ट पैंट (High Waist Pant)

इस साल हाई वेस्‍ट पैंट का चलन खूब देखने को मिला। हाई वेस्ट पैंट वैसे तो साल 2021 में ही ट्रेंड में रहें लेकिन इस साल इसमें बहुत सारी वैरायटी देखी गईं।



इस साल तरह-तरह के फैब्रिक और पैटर्न में हाई वेस्ट पैंट, डेनिम और प्लाजो पैंट के लुक देखने को मिले। इसके अलावा वाइड पैंट और स्ट्राइप्ड पैंट का भी ट्रेंड रहा। जिसे सेलिब्रिटीज और यंग गर्ल्स ने खूब कैरी किए।

स्कर्ट (Skirt)

स्कर्ट का जमाना आज से नहीं बल्कि कई सालों से रहा है। इस साल भी हर साल की तरह स्कर्ट का ट्रेंड रहा। दरअसल प्रिंटेड स्‍कर्ट्स भी इस साल फैशन ट्रेंड का हिस्सा रहीं।


बता दें इन्‍हें शर्ट, क्रॉप टॉप और सॉलिड टी-शर्ट, कुर्ती आदि के साथ खूब क्‍लब किया गया। प्रिंटेड स्‍कर्ट्स में शॉर्ट और लॉन्ग दोनों तरह की स्कर्ट ट्रेंड में रहीं। इसके अलावा धोती स्कर्ट का ट्रेंड इस साल खूब रहा। आप भी ट्राई कर सकती हैं ये ड्रेसेज।

रफल ड्रेसेस (Ruffle Dress)

रफल ड्रेसेज का ट्रेंड इस साल भी रहा। खासकर शादी और इंजेगमेंट पार्टियों में रफल साड़ी का क्रेज ज्यादा दिखा। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी रफल साड़ी को खूब कैरी किया। रफल ड्रेस अट्रैक्टिव लुक देता है।


खासतौर पर स्लिम बॉडी शेप वाली लेडीज के लिए यह ड्रेस काफी स्टाइलिस्ट लुक देता है। आपको भी जरूर ट्राई करना चाहिए क्योंकि यह बहुत अच्छा विकल्प है।

स्लिट ड्रेस (Slit Dress)

स्लिट ड्रेस का ट्रेंड भी इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ आम महिलाओं और खासकर यंग गर्ल्स में भी खूब लोकप्रिय रहा। स्लीट ड्रेस बोल्ड और हॉट लुक देता है।


ये ड्रेस कॉकटेल पार्टियों में या क्लब के लिए बेस्ट ऑप्शन है। अगर आपको भी बोल्‍ड लुक चाहिए तो स्लिट ड्रेस आपको जरूर ट्राई करना चाहिए। साथ ही आपकी वॉर्डरोब में यह जरूर होना चाहिए।

शरारा (Sharara)

शरारा का सबसे ज्यादा क्रेज शादियों में देखने को मिला। कई ब्राइडल ने इसे कैरी किया जिसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी शामिल रहीं। ऐसे में शरारा ड्रेस पहनकर आप भी शादी में कंफर्टेबल रहने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिख सकती हैं।


इसके अलावा आप ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वैलरी और हील्स कैरी कर और ज्यादा खूबसूरत दिख सकती हैं। आप अपनी शादी की किसी रस्म या अपनी फ्रेंड और रिश्तेदार की शादी में शरारा कैरी कर सकती हैं। शरारा का ट्रेंड अगले साल भी छाया रहेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story