×

Ranveer Allahbadia Lifestyle: लगी थी शराब की बुरी लत, फिर ऐसे बने देश के लोकप्रिय यूटयूबर

Ranveer Allahbadia Lifestyle: आइए आज हम आपको रणवीर अल्लाहबादिया की लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 March 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 5 March 2024 2:31 AM GMT)
Ranveer Allahbadia
X

Ranveer Allahbadia (Photo- Social Media)

Famous Youtuber Ranveer Allahbadia: फेमस यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया आज के समय में देश भर में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। उनके वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल होते हैं। वह लोगों को मोटिवेट करते हैं साथ ही एक से एक नामचिन्ह लोगों का इंटरव्यू भी लेते हैं। आइए आज हम आपको रणवीर अल्लाहबादिया की लाइफ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

दिसंबर 2014 में रणवीर ने शुरू किया था यूट्यूब चैनल

रणवीर अल्लाहबादिया ने साल 2014 में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। उन्होंने "बीयरबाइसेप्स" नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, जिस पर वह अपने वर्कआउट वीडियो और फिटनेस वीडियो साझा करते थे। उनके वीडियो को धीरे-धीरे पॉपुलैरिटी मिलनी शुरू हो गई, लोगों को भी पसंद आने लगा। इस तरह वह लोगों के बीच फेमस होते चले गए।


कई यूट्यूब चैनल चलाते हैं रणवीर अल्लाहबादिया

रणवीर अल्लाहबादिया के "बीयरबाइसेप्स" यूट्यूब चैनल को जब सफलता मिली, तो फिर उन्होंने धीरे-धीरे कर कई और अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया। रणवीर के "बीयरबाइसेप्स" यूट्यूब चैनल पर 6.99 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा उनका एक पॉडकास्ट भी है, जो उन्हीं के नाम से है। रणवीर के इस वीडियो पर 7.27 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इसके साथ ही उनके अन्य चैनलों पर भी मिलियंस में सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं व्यूज की बात करें तो मिलियंस लोगों के व्यूज आते हैं।


रणवीर अल्लाहबादिया नेट वर्थ

रणवीर अल्लाहबादिया आज के समय में महीने में लाखों रुपए कमा रहें हैं। रणवीर अल्लाहबादिया की साल भर की कमाई 3 करोड़ रुपए है, हर महीने में वह लगभग 35 लाख से अधिक रुपए कमाते हैं। वहीं उनकी टोटल नेटवर्थ 58 करोड़ रुपए है। रणवीर के पास एक से एक महंगी गाड़ियां भी हैं।

जब रणवीर अल्लाहबादिया को लगी थी शराब की बुरी लत

रणवीर अल्लाहबादिया जैसे फेमस यूट्यूबर भी डिप्रेशन का शिकार हों चुके हैं। रणवीर के कॉलेज के दिनों की बात है, जब वह कॉलेज में गए तो उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसका असर उन पर बेहद बुरा पड़ा। ब्रेकअप के बाद रणवीर अल्लाहबादिया को फिर किसी से प्यार हो गया था, लेकिन एक बार फिर उनका दिल टूट गया। दूसरी बार दिल टूटने से रणवीर अल्लाहबादिया बुरी तरह प्रभावित हुए। उन्हें शराब की बुरी लत लग गई थी, पढ़ाई में मन नहीं लगता था, वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। लेकिन फिर डिप्रेशन से निकलने में उनकी मां ने बहुत मदद की थी, आज रणवीर अल्लाहबादिया खुद दूसरों को मोटिवेट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story