YouTuber Death: अन्वी कामदार ही नहीं इन यूट्यूबर ने भी हादसे में गंवाई जान, लिस्ट में मशहूर हस्तियां

YouTuber Who Dies In An Accident: ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की मौत से पहले कई अन्य इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर भी एक्सीडेंट में जान गंवा चुके हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 19 July 2024 5:32 AM GMT
YouTuber Death: अन्वी कामदार ही नहीं इन यूट्यूबर ने भी हादसे में गंवाई जान, लिस्ट में मशहूर हस्तियां
X

YouTubers Death (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Aanvi Kamdar Death: 26 वर्षीय ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार (Travel influencer Aanvi Kamdar) की मौत ने सबको चौंका दिया है। मुंबई निवासी अन्वी की महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक Reel वीडियो बनाते वक्त खाई में गिरने से मौत (Aanvi Kamdar Dies) हो गई। बताया जा रहा है कि 16 जुलाई को अन्वी बारिश के दौरान अपने दोस्तों के साथ रायगढ़ घूमने गई थीं, जहां कुंभे झरने को अपने कैमरे में कैद करने के दौरान वह हादसे का शिकार हो गईं। जांच में सामने आया है कि वीडियो शूट करते समय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर 300 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

अन्वी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बताते चलें कि अन्वी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के साथ ही चार्टर्ड अकाउंटेंट भी थीं, जिन्हें घूमने-फिरने का काफी शौक था। वह ट्रैवल और लाइफस्टाइल से रिलेटेड वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थीं। जिसे लेकर उन्हें खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई। इंस्टाग्राम पर उनका वेरिफाइड अकाउंट है और उन्हें 2,72,000 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि अन्वी कामदार से पहले भी कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की हादसे में मौत हुई है।

हादसे में हुई इन इन्फ्लुएंसर्स की मौत

1- यूट्यूबर और बाइक राइडर अगस्त्य चौहान (Agastya Chauhan)

मशहूर यूट्यूबर और बाइक राइडर अगस्त्य चौहान की बीते साल एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। वह अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और इस हादसे में यूट्यूबर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि अगस्त्य चौहान हादसे के समय हाई स्पीड में बाइक चला रहा था। अगस्त्य मूल रूप से देहरादून का रहने वाला था। वह प्रो-राइडर 1000 नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाता था। उसके कई लाख फॉलोअर्स थे।

2- यूट्यूबर कलाकार लकी चौधरी

लकी चौधरी का ‘राउंड टू वर्ल्ड’ नाम से एक यूट्यूब चैनल था, जिसमें वह अपने साथियों के साथ मिलकर स्थानीय खड़ी बोली में कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों को हंसाने का काम करते थे। यूट्यूब चैनल ‘राउंड टू वर्ल्ड’ पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं। वीडियो में अभद्र भाषा का प्रयोग होने के बाद भी लोग उनके वीडियो को खूब पसंद किया करते थे, लेकिन एक सड़क हादसे में लकी चौधरी हमेशा के लिए खामोश हो गए।

3- यूट्यूबर हिमांशु देवल

18 वर्षीय यूट्यूबर हिमांशु देवल ने भी एक हादसे में अपनी जान गंवा दी थी। यूपी का हिमांशु कॉमेडी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डालता था। वह अपने एक दोस्त के साथ शाहजहांपुर के हनुमत धाम एक वीडियो बनाने जा रहा था। इसी दौरान उसकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में हिमांशु की जान चली गई।

4- अभ्युदय मिश्रा

इस लिस्ट में एक और नाम मशहूर गेमिंग यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा का भी है, जो यूट्यूब की दुनिया में स्काईलॉर्ड के नाम से लोकप्रिय थे। अभ्युदय की मौत एक सड़क दुर्घटना में हुई थी। वह बाइक पर सवार होकर मध्य प्रदेश के टूर पर निकले थे, लेकिन इस दौरान नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर सोहागपुर के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे के चलते अभ्युदय की जान चली गई। अभ्युदय अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर गेम से संबंधित कंटेंट बनाया करते थे।

Shreya

Shreya

Next Story