×

Zomato Everyday: अब अपना मनपसंद खाना कस्टमाइज करवाइये ज़ोमैटो पर, पाइये 89 रुपये में होम-स्टाइल फूड,जानिए कैसे करें आर्डर!

Zomato Everyday: ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस ज़ोमैटो ने ज़ोमैटो एवरीडे की शुरुआत की, एक ऐसी सेवा जो फ्रेश, सस्ता खाना आपतक पहुंचाएगी।आइये जानते हैं ज़ोमैटो एवरीडे के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 4 March 2023 2:15 AM GMT
Zomato Everyday
X

Zomato Everyday (Image Credit-Social Media)

Zomato Everyday: बुधवार को, ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस ज़ोमैटो ने ज़ोमैटो एवरीडे की शुरुआत की, एक ऐसी सेवा जो फ्रेश, सस्ता खाना आपतक पहुंचाएगी। जो वास्तविक घरेलू शेफ्स द्वारा तैयार की जाती है। प्लेटफॉर्म के मुताबिक, ज़ोमैटो एवरीडे को वर्तमान में केवल गुरुग्राम में कुछ ही स्थानों पर पेश किया गया है, जिसमें ताज़ा भोजन केवल 89 रुपये से शुरू होता है। आइये जानते हैं ज़ोमैटो एवरीडे के बारे में।

ज़ोमैटो एवरीडे सेवा की शुरुआत

कंपनी ने एक बयान में कहा, “अपने दूर स्टेप पर डिलीवर किए जाने वाले किफायती घरेलू खाने के आराम का अनुभव करें। होम शेफ द्वारा डिजाइन किए गए मेन्यू के साथ, हमें उम्मीद है कि यह आपको अपने घर की थोड़ी सी याद दिलाएंगे। बस मेनू ब्राउज़ करें, अपने भोजन को कस्टमाइज करें, और गर्म और स्वादिष्ट भोजन मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाएगा ।"

Zomato का दावा है कि यह एक बड़ा अवसर है जो अब भारत जैसे बाजार में ज्यादातर अप्रयुक्त है।

ज़ोमैटो ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हमारे फूड पार्टनर होम-शेफ के साथ सहयोग करते हैं, जो प्रत्येक रेसिपी को प्यार और देखभाल के साथ डिजाइन करते हैं ताकि आपको मिनटों में सबसे अच्छे दामों पर होम-स्टाइल, पौष्टिक भोजन परोसा जा सके। केवल बेहतरीन सामग्री का उपयोग करके, भोजन न केवल स्वादिष्ट होता है, बल्कि हर व्यंजन उच्चतम गुणवत्ता का होता है। और ज़ोमैटो के साथ, ऑर्डर करना एक ब्रीज़ है - बस मेनू ब्राउज़ करें, अपने भोजन को कस्टमाइज करें, और गर्म और स्वादिष्ट भोजन मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचाया जाएगा।"

वित्त वर्ष 2023 की तीसरी तिमाही के नतीजों में ज़ोमैटो ने कहा कि वो अपनी ज़ोमैटो इंस्टैंट सेवा पर नए सिरे से काम कर रहा है ताकि ग्राहकों को उचित कीमत पर घर जैसा पका हुआ खाना उपलब्ध कराया जा सके (जिसे ज़ोमैटो एवरीडे कहा जाएगा)।

ज़ोमैटो ने जनवरी में एक नया सदस्यता क्लब ज़ोमैटो गोल्ड पेश किया था। "ऑन टाइम गारंटी" Zomato Gold का मेन सेल्लिंग पॉइंट है।

आइये जानते हैं ज़ोमैटो एवरीडे: ऑनलाइन भोजन ऑर्डर कैसे करें

अपने स्मार्टफोन पर Zomato ऐप डाउनलोड करें।

ऐप स्टार्ट करें।

मेनू का खोलें इसके बाद मेनू पर जाएँ।

एवरडे टैब के तहत, आपके लिए चुनने के लिए कई विकल्प हैं।

अपने भोजन को यूनिक बनाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story