×

MP News: इंदौर में बैंक गार्ड ने 8 लोगों को गोलियों से भूना, दो की मौत, कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ था विवाद

MP News: मामला गुरूवार देर रात का है और पूरा विवाद कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ। दोनों मृतक रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Aug 2023 5:14 AM GMT (Updated on: 18 Aug 2023 5:35 AM GMT)
MP News: इंदौर में बैंक गार्ड ने 8 लोगों को गोलियों से भूना, दो की मौत, कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ था विवाद
X
MP News (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बड़ी घटना घटी है। यहां एक बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसकी चपेट में कुल 8 लोग आए। जिनमें से दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक, मामला गुरूवार देर रात का है और पूरा विवाद कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ। दोनों मृतक रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं।

देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। मास शूटिंग की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में देर रात को ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी गार्ड के साथ-साथ उसके बेटे और एक रिश्तेदार को भी अरेस्ट किया है। साथ ही उसके उस लाइसेंसी बंदूक को भी जब्त कर लिया, जिससे फायरिंग की गई।

दो की मौत छः लोग घायल

एडीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना शहर के खजराना इलाके के कृष्णबाग कॉलोनी की है। आरोपी राजपाल सिंह राजावत इसी मोहल्ले में रहते हैं। गुरूवार शाम को उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक (312 बोर) से तीन फायर किए। इसकी चपेट में आने से विमल और उनके साले राहुल वर्मा की मौत हो गई। वहीं, घायलों में मृतक राहुल वर्मा की पत्नी ज्योति, मोहल्ले में ही रहने वाले ललित गोडसे, मोहित गोयल, कमल खेड़े सहित 6 लोग घायल हुए हैं।

सिंह ने बताया कि सभी घायलों को देर रात ही एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दोनों मृतक के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद से पीड़ित परिवारों में मातम का माहौल है। वहीं, पूरा खजराना इस घटना के बाद से दहशत में है।

खबरों के मुताबिक, घटना के बाद से आरोपी राजपाल सिंह राजावत के परिवार के सदस्य फरार हैं। खजराना पुलिस ने प्रमोद आमचे की शिकायत पर बैंक गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे सुधीर राजावत और रिश्तेदार शुभम सिंह राजावत पर हत्या, मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। गोली चलाने वाला राजपाल सिंह राजावत इंदौर के सुखालिया इलाके में एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story