Suicide in MP: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने किया सुसाइड, मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

मSuicide in MP: राजधानी भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली है, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

Jugul Kishor
Published on: 13 July 2023 4:55 AM GMT (Updated on: 13 July 2023 5:34 AM GMT)
Suicide in MP: भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने किया सुसाइड, मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस
X
मृतक परिवार की फाइल फोटो ( सोशल मीडिया)

Suicide in MP: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और जांच कर रही है। चार लोगों के एक साथ सुसाइड कर लेने से हडकंपर मच गया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं।

मौके से चार पेज का सुसाइड नोट बरामद

जानकारी के मुताबिक भोपाल के रतीबड़ थाना क्षेत्र के नीलबड़ स्थित शिव विहार कॉलोनी में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ही। इतना ही नहीं आशंका जतायी जा रही है कि दोनों ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को जहर दे दिया। जिस कारण चारों की मौत हो गई है। मौके से पुलिस ने चार पेज का सुसाइड नोट बरामद किया, इसमें कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 38 वर्षीय भूपेंद्र विश्वकर्मी, उनकी 35 वर्षीय पत्नी रितु, 9 वर्षीय बेट ऋतुराज, और 3 वर्षीय ऋषिराज के रूप में हुई है।

सभी परिवार वालों से मांगी माफी

परिवार ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे परिवार को माफ कर दें, मैं मजबूर हूं। शायद मेरे जाने के बाद सब अच्छा हो जाएगा। मेरा सभी से निवेदन है कि हमारे जाने के बाद मेरे परिवार वालों को परेशान न किया जाए। न ही किसी रिलेटिव व कलीग को परेशान किया जाए। मैं अपने पापाजी, मम्मीजी, बाबूजी, अम्माजी, तीनों बड़ी बहनों, बड़े भाइयों, अन्नु दी, दोनों साली सभी से माफी मांगता हूं। हमें माफ कर दें, हमारा साथ बस यहीं तक था। सुसाइड नोट में आगे लिखा कि हमारी दूसरी इच्छा है कि हमें सामूहिक दाह संस्कार करें। पोस्टमार्टम न किया जाए ताकि हम चारों साथ रहें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story