×

KBC 15 Contestants in MP: रीवा के पुष्पेश द्विवेदी को हॉट सीट पर बैठने का मिला मौका, KBC में अमिताभ बच्चन के होंगे आमने सामने

KBC 15 Contestants in MP: रीवा के पुष्पेश द्विवेदी को कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करने का मिला अवसर। 27 मई को मुंबई में KBC की कुर्सी पर अमिताभ बच्चन के होंगे आमने सामने।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 15 May 2023 8:09 AM GMT
KBC 15 Contestants in MP: रीवा के पुष्पेश द्विवेदी को हॉट सीट पर बैठने का मिला मौका, KBC में अमिताभ बच्चन के होंगे आमने सामने
X
रीवा के पुष्पेश द्विवेदी को हॉट सीट पर बैठने का मौका (फोटो: सोशल मीडिया )

KBC 15 Contestants in MP: खबर मध्य प्रदेश के रीवा की है जहां रीवा शहर के उर्रहट वार्ड 16 रविन्द्र नगर के रहने वाले समाजिक कार्यकर्ता पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ है । लगातार मेहनत और लगन का नतीजा है कि 7 बार प्रयास करने के बाद 8वी बार पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू का नंबर कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता में आया है ।

पुष्पेश द्विवेद उर्फ गुड्डू होंगे महानायक के सामने

जब उनका सलेक्शन कौन बनेगा करोड़ पति में हुआ है तब से रात भर अमिताभ बच्चन के सपने भी आने लगे हैं । अमिताभ बच्चन बोल रहे हैं कि आप जीत गए हैं 7 करोड़ रुपये । कहते हैं कि जब दिल में कुछ करने की चाहत हो तो आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक पाता है । वही हाल रीवा के पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू का है ।

पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू के द्वारा मीडिया को जानकारी देते हुए बताया गया कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि मुझे केबीसी प्रतियोगिता में अमिताभ बच्चन के सामने बैठने का अवसर प्राप्त हुआ है । मैं लगातार टीवी में कौन बनेगा करोड़पति को देखता था और वही से उसका जवाब दे देता था मेरा इस प्रतियोगिता में 7 बार की मेहनत के बाद 8वी बार नाम आया है । लगातार 7 बार ट्राई कर चुका था । पुष्पेश द्विवेदी का बचपन से ही समाज सेवा करने का जुनून था जो पूरा कोविड-19 में हर किसी की मदद के लिए आगे खड़े रहते थे । आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में भी संगठन पर काम कर रहे हैं । पुष्पेश द्विवेद उर्फ गुड्डू मध्य प्रदेश के रीवा शहर के वार्ड 16 रविंद्र नगर मोहल्ले के रहने वाले हैं ।

पुष्पेश द्विवेद उर्फ गुड्डू के सपनो में आ रहे अमिताभ बच्चन

समाजिक कार्यकर्ता पुष्पेश द्विवेदी उर्फ गुड्डू को कौन बनेगा करोड़पति प्रतोयोगिता में पार्टिसिपेट करने की जानकारी होने के बाद अमिताभ बच्चन उनके सपनों में आना शुरू हो गए हैं । उन्होंने बताया कि मुझे रोजाना रात्रि में अमिताभ बच्चन के सपने आ रहे हैं । जिसमें अमिताभ बच्चन करोड़पति प्रतियोगिता में बोल रहे हैं कि पुष्पेश जी आप 7 करोड़ जीत चुके हैं।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story