×

PM Modi Statement : पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले-नीतीश कुमार को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए

PM Modi Statement : पीएम नरेन्द्र मोदी बोले-नीतीश ने दुनिया में देश की बेइज्जती कराई है। विधानसभा में माताओं-बहनों का अपमान हुआ है। इंडिया गठबंधन के नेता चुप क्यों हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 8 Nov 2023 10:36 AM GMT
PM Modis big attack, said - Nitish Kumar should be ashamed of his statement
X

  पीएम मोदी का बड़ा हमला, बोले-नीतीश कुमार को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए: Photo- Social Media

PM Modi Statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। पीएम ने कहा कि नीतीश कुमार को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए। नीतीश ने दुनिया में देश की बेइज्जती कराई है। विधानसभा में माताओं-बहनों का अपमान हुआ है। इंडिया गठबंधन के नेता चुप क्यों हैं।

मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा में देश की माताओं और बहनों पर ऐसी टिप्पणी करने के लिए नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए। वहीं पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं से सवाल पूछते हुए कहा कि वह इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं?

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: ‘गरीबों का पैसा लूटने के लिए एक खास मशीन बनाई गई थी, जिसके टायर हमने 2014 में पंचर कर दिए’, दमोह में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

बिहार विधानसभा में सेक्स एजुकेशन से जुड़े मुद्दे पर बयान देने के बाद बीजेपी नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर दिख रही है। मध्यप्रदेश के गुना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नीतीश के इस बयान वाले मुद्दे पर भी टिप्पणी की। पीएम ने कहा, “नीतीश कुमार को अपने बयान पर शर्म करनी चाहिए। नीतीश ने दुनिया में देश की बेजती कराई है। उन्होंने विधानसभा में देश की माताओं बहनों का अपमान किया है। इंडिया गठबंधन नेता चुप क्यों हैं ?

Photo- Social Media

ये भी पढ़ें: CM Nitish Speech In Assembly: 'नीतीश ने बिहार की महिलाओं को किया शर्मसार...', मुख्यमंत्री के बयान पर बोलते हुए रो पड़ीं बीजेपी की महिला नेता

कांग्रेस के पास सोचने की क्षमता नहीं बची है-

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी हमले बोले, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास भविष्य के लिए सोचने की क्षमता नहीं बची है। वह आज के युवाओं के लिए न कुछ कर सकती है और न ही आने वाली पीढ़ियों के लिए। पीएम मोदी ने बीजेपी की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि स्वयं सहायता समूह के माध्यम से पार्टी ने ग्रामीण इलाकों में रहने वाली बहनों को आर्थिक तौर पर मजबूत किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story